गुजरात राजनीति, सामने आई हार्दिक की सेक्स विडियो, बताया बीजेपी की साजिश

0
1663

अक्सर चुनाव से पहले नेताओं की सेक्स विडियो जारी की जाती हैं जिसके मुख्य उद्देश्य उनकी छवि को खराब करना होता हैं और ऐसा ही हुआ हैं गुजरात में पाटीदार नेता और कांग्रेस समर्थक हार्दिक पटेल के साथ |

इस सीडी में वो एक महिला के साथ बिस्‍तर पर बैठे दिख रहे हैं। हालांकि हार्दिक ने इस सीडी को फर्जी बताया है। हार्दिक ने कहा है कि भाजपा अब गंदी राजनीति पर उतर आई है। मीडिया से बातचीत में हार्दिक ने कहा कि भाजपा ने ऐसी ही सीडी पहले अपने पार्टी नेता संजय जोशी की बनवाई थी क्योंकि उनका राजनीतिक कद बढ़ रहा था और अब ऐसी ही साजिश मेरे खिलाफ की जा रही है।

Hardik's sex video

शुरू हो चुकी हैं गन्दी राजनीति – हार्दिक

हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो सीना ठोककर स्वीकार करता। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।’ उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने गत सप्ताह ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है। यूट्यूब पर विडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, ‘मुझे बैंकॉक में विडियो बनाने की जानकारी मिली थी।’ उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी है।
हार्दिक ने कहा कि सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं। उन्होंने कहा कि यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा।
हार्दिक पटेल ने अग्भ्ग एक हफ्ते पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था की बीजेपी उनकी सेक्स सीडी रिलीज कर सकती हैं और हुआ भी ऐसा ही | अब समझने वाली बात ये हैं की हार्दिक को इस बात का पता था की उनकी सीडी हैं जो की कभी भी रिलीज हो सकती हैं या फिर ये सब एक पब्लिसिटी ड्रामा हैं | जाहिर हैं की हार्दिक पटेल के साथ गुजरात में एक बड़ा वोट बैंक जुड़ा हुआ हैं और सीधा फायदा कांग्रेस को मिलने वाला हैं  |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here