नशे की लत की वजह से ये 4 बॉलीवुड सितारे रह चुके हैं रेहाब सेंटर में

0
209

पर्दे पर भले ही बॉलीवुड सितारे आपको कितने भी प्रोफेशनल और अनुशासित नज़र आते हो लेकिन असल ज़िंदगी में बहुत से बॉलीवुड सितारे नशे और दूसरी बुरी लतों के आदि होते हैं। आज के हमारे इस लेख में हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनको अपनी नशे की लत की वजह से रिहैब सेंटर में भर्ती होना पड़ा था।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला भी उन मशहूर बॉलीवुड सितारों में शामिल हैं जो एक समय पर नशे की आदि हो चुकीं थी जिसकी वजह से उन्हें काफी समय तक रिहैब सेंटर में रहना पड़ा था और इसी नशे की लत की वजह से उन्हें कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का सामना करना पड़ा था। लेकिन समय के साथ उन्होंने अपनी नशे की लत के साथ-साथ कैंसर की बीमारी को भी मात देकर एक बार फिर ज़िन्दगी में वापसी की।

यो यो हनी सिंह

मशहूर बॉलीवुड गायक और रैपर यो यो हनी सिंह एक समय पर इतना ज़्यादा नशा करने लग गए थे कि उनका करियर भी तकरीबन खत्म हो गया था। इसी नशे की लत की वजह से सुपरस्टार हनी सिंह काफी लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर रहे और इस दौरान वह रिहैब सेंटर में भी काफी देर तक भर्ती रहे। अब हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर चुके हैं और एक के बाद एक सुपरहिट गाने दर्शकों को दे रहे हैं।

फरदीन खान

बॉलीवुड में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने की वजह से फरदीन खान एक समय तनाव में आ गए थे जिसके चलते उन्होंने शराब का सहारा लिया और समय के साथ उन्हें शराब पीने की लत लग गयी और आगे चलकर काफी लंबे समय तक उन्हें भी रिहैब सेंटर की हवा खानी पड़ी।

संजय दत्त

बॉलीवुड के सुपरस्टार और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी अपनी ज़िंदगी में रिहैब जाकर आ चुके हैं। वैसे यह बात किसी से छुपी तो नहीं है लेकिन फिर भी हम आपको बता दें कि अपनी जवानी के दिनों में संजय दत्त नशे से बहुत प्रभावित हो चुके थे जिसकी वजह से उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here