अर्जुन कपूर और गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना। इंस्टाग्राम पर लिखा यह मेरी…

0
207

कोरोना महामारी भारत में इस समय किसी जंगल में लगी आगे के जैसे फ़ेल रही है। हर दिन कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। पहले तो ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि समय के साथ कोरोना भारत में खतम हो जाएगा लेकिन फिल्हाल तो इसका उल्टा ही देखने को मिल रहा है। बढ़ते दिनों के साथ-साथ भारत में कोरोना के केस भी बहुत तेज़ी के साथ बढ़ रहे हैं जोकि बेहद चिंता का विषय है। आम आदमी से लेकर नेताओं और अभिनेताओं तक कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पाया है और हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

जी हाँ दोस्तों अर्जुन कपूर ने खुद सोश्ल मीडिया के ज़रिये इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “ यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि “मैं आप सबको बताऊँ कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैं बिल्कुल ठीक हूँ और डॉक्टरों के कहने पर अपने घर में क्वारंटाइन हूँ। मैं आप सबकी दुआओं का शुक्रगुज़ार हूँ और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम सब जल्द इस महामारी को मात देंगे।” आपको बता दें कि अर्जुन के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।


अर्जुन कपूर पहले ऐसे अभिनेता नहीं हैं जो कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। इससे पहले भी इंडस्ट्री के बहुत लोग कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं जिनमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। जिस तरह से कोरोना का ग्राफ देश में हर रोज़ बढ़ रहा है वह निश्चय ही हर व्यक्ति के लिए बेहद खौफनाक है। इस समय कोरोना मरीजों की संख्या भारत में 40 लाख के ऊपर पहुँच चुकी है जोकि एक भयानक सपने की तरह है। हमें उम्मीद है कि अर्जुन कपूर के साथ-साथ देश के तमाम कोरोना मरीज़ जल्द से जल्द ठीक होकर एक बार फिर अपनी ज़िंदगी में वापसी करेंगे और हम प्रार्थना करते हैं कि भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया को इस महामारी से जल्द छुटकारा मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here