पालतू कुत्ते के साथ लड़की ने बनाया शारीरिक संबंध, आगे हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे

0
29992

अक्सर ऐसी बातें कही जाती है कि जानवर इंसान से काफी ज्यादा वफादार हुआ करते है।यही वजह है आज अमूमन हर कोई अपने घर मे कोई न कोई पालतू जानवर जरूर रखता है। वहीं लड़कियों की बात करें तो वह इन पालतू जानवर खास कर कुत्ते से बहुत ही ज्यादा प्यार किया करते है। पालतू जानवरों के साथ रहने की वजह से अक्सर लोग कुछ ऐसी उटपटांग हरकते कर डालते है जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर बेहद ही ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है। हाल में ही एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक लड़की ने अपने ही पालतू कुत्ते के साथ संबंध बना लिए। जी हाँ पालतू कुत्ते के साथ सबंध.. चौक गए  आप भी इस खबर को सुनकर पर आपको यह बात बता दें कि यह घटना बिल्कुल सत्य है और आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बताने वाले है।

सूत्रों के मुताबिक यह खबर गुजरात के अहमदाबाद से सामने आई है जहाँ एक लड़की नेअपने ही पालतू कुत्ते के साथ संबंध बना ली। ऐसा बताया जा रहा है कि वह लडक़ी उस कुत्ते के साथ इस कदर प्यार करने लगी थी कि वह मान मर्यादा की हर एक सीमा को पार कर गयी। यहाँ ताज्जुब की बात तो यह है कि अगर आज कोई लड़की किसी लड़के के साथ बहुत ज्यादा प्यार भी करती ही तो ऐसे में वह सेक्स के लिए कई बार मना कर देती है। काफी मनाने के बाद वह राजी होती है पर इस महिला ने तो इंसान की जगह कुत्ते से ही अपनी हवस की भूख को मिटा लिया। अमानवीय होने के साथ साथ ही बेहद अजीबो गरीब होने की वजह से लोग इस घटना के बारे में सुनकर अचंभित है।

ऐसी भी बातें कही जा रही है कि उस लड़की ने कुत्ते के साथ संबंध बनाने की बात को अब तक गर किसी से छुपाकर रखा हुआ था। पर जब उसे बाद में परेशानी होने लगी तब उसने इस घटना का जिक्र अपनी महिला सहेलियों के साथ किया। इस तरह की बेहद ही अजेबो ग़रीब घटना के बारे में सुनने में बाद उनकी सहेलियों के भी होश उड़ ड़गए। उस लड़की के दोस्तो ने इस घटना का जिक्र उनके परिवार वालों के सामने कर दिया। परिवार वाले पहली बार इस तरह की घटना को सुनने के बाद इसके ऊपर विश्वास ही नही कर पा रहे थे। उन्हें इस बात को लेकर बिल्कुल भी यकीन नही हो रहा था कि उनकी बेटी कभी ऐसा भी कर सकती है। सुनी सुनाई बातो को अपनी आंखों से देखने के लिए उन्होंने किया ऐसा कुछ

परिवार वालो ने अपनी आखो से देखा

परिवार वालो ने इस सुनी सुनाई बात से जुड़ी सच्चाई के बारे में पता करने के मकसद से एक दिन घर अचानक से उसके कमरे में चले गए। कमरे में जाने के बाद उन्होंने जो अपनी आँखों के सामने देखा वह तो बेहद ही हैरान करने वाला था। परिवार वालों ने उसे रंगे हाथ कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया।उसके साथ ही साथ उन्होंने उसके कमरे से कुछ ऐसी चीजें भी बरामद की जो कि बेहद ही आपत्तिजनक थी। उनके माता पिता के मुताबिक उसके कमरे में मिली चीज़ें किसी भी सभ्य इंसान को शर्मिंदा करने के लिए काफी थी।

उनके मुताबिक उन्होंने कभी अपनी पुत्री को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम देने के बारे में कभी सोचा भी नही था। उनके मुताबिक उन्हें इस बात का एहसास कभी नही हुआ था कि वह एसभी करती है। बेहद ही शांत स्वभाव की होने की वजह से उसके ऊपर किसी का शक कर पाना भी असंभव सा था। इस तरह की घटना के सामने आने के बाद उनके माता पिता ने उसे एक मनोचिकित्सक के पास लेकर गए। अभी फिलहाल उस लड़की का इलाज चल रहा है और डॉक्टर्स के मुताबिक उसे फिर से नॉर्मल बनाने में वक़्त लग सकता है।

Previous articleमोदी के नाम पर श्री ना लगाने से BSF जवान की सात दिन की सैलरी काटने पर पीएम ने उठाया ये महत्वपूर्ण कदम
Next articleसुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए इक्षा मृत्यु को दी इजाजत, की दिलचस्प टिपण्णी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here