चुम्बन के कुछ वक़्त बाद ही महिला की हुई मौत, मौत के पीछे की वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

0
430
प्यार की बात करें तो ऐसा कहा जाता है कि यह ऐसा एहसास है जिसे अपनी जिंदगी में एक इंसान एक ना एक बार जरूर महसूस करना चाहता है। अक्सर प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के प्रति प्यार को जताने के लिए दूसरे को चुंबन या फिर हग किया करते हैं। परंतु आज के इस बदलते दौर में सच्चे सच्चे आशिक की कमी हर एक को महसूस होती है। आज की बात करें तो आज अमूमन हर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के जिस्म से प्यार किया करता है ना कि दिल से। यही वजह है कि उन उन प्रेमियों की नजर हर वक्त अपनी प्रेमिका के जिस्म के ऊपर होती है। ऐसा करने वालों की संख्या आज लगभग 80% से ज्यादा है वहीं जो लोग 20 पर्सेंट में आते हैं उनके लिए प्यार प्यार भरी जिंदगी जीना आसान बिल्कुल भी नहीं होता। क्या आज तक आपने सच्चे प्यार में किसी का अंत होते देखा है..?? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसे सुनने के बाद आपकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे
some time after the kiss woman died you will also be surprised to know the reason behind the death.
मिल रही खबरों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में ही एक ऐसा मामला लोगों के सामने आया है। जहां एक प्रेमिका को प्रेमी के द्वारा किस किए जाने के कुछ पल बाद ही उसकी मौत हो गई। सुनकर थोड़ा अजीब लगा होगा..!! पर यह घटना बिल्कुल सत्य है। आपको बता दें कि चुंबन के बाद मृत्यु का मामला इंग्लैंड का है जहां बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के समरसेट की रहने वाली एक महिला को पिछले 5 वर्ष से लीवर कैंसर था। जिसके कारण दिन-ब-दिन मौत की ओर धीरे-धीरे बढ़ती चली जा रही थी परंतु उसे इस बात का थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी मौत उस वक्त हो जाएगी जब उसका प्रेमी उसे थोड़ा आरामदायक महसूस करवाने के लिए उसे किस करेगा।
किस करते वक्त हुई इस मौत को देखकर तो बस यही बातें दिमाग में आया करती है कि भगवान भी कितना बेरहम है। वह किसी व्यक्ति को अपने पास बुलाने के पहले ना उस व्यक्ति की हालात को देखते हैं ना ही उसके समय को। ऐसा बताया जा रहा है कि उस महिला की मौत कैंसर की वजह से नहीं बल्कि उसके पति की चुंबन की वजह से हो गई। जिस बीमारी से लड़ते हुए वह आए दिन काफी ज्यादा दर्द सहन किया करती थी। उस दर्द से उसके पति ने कुछ ही पलों में हमेशा के लिए छुटकारा दिलवा दिया। लोगों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि जब उस महिला के पति को यह बात मालूम पड़ी की उसकी पत्नी कैंसर की चपेट में आ चुकी है और अब उसकी जिंदगी ज्यादा दिनों कि नहीं है। तो उस पुरुष ने अपना सब कुछ छोड़ कर अपने पत्नी की सेवा में लग गया। उसे यह बात पहले ही अच्छी तरह मालूम हो चुकी थी कि अब उसकी पत्नी ज्यादा वक्त तक उसके साथ नहीं रह पायेगी।
some time after the kiss woman died you will also be surprised to know the reason behind the death.
बताया जा रहा है कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आने के बावजूद प्रेमी प्रेमिका ने कभी अपनी जिंदगी में हार नहीं मानी और हमेशा अपनी जिंदगी में एक दूसरे का साथ दिया। हर एक दिन जिंदगी से जंग लड़ते हुए उसकी पत्नी ने आखिरकार अपने पति के सामने ही अपने प्राण त्याग दिए। रात के वक्त 2:10 पर उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। ऐसा बताया जा रहा है कि उस युवक की पत्नी ने इस दुनिया को अलविदा कहने के पहले ही अपने पति के नाम एक ऐसी संदेश लिखा जिसमें के उन्होंने अपने जीवन के खुशनुमा पलों का विवरण किया था। उनकी पत्नी के इस तरह मौत हो जाने के गम को शायद वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल पायेगा।
some time after the kiss woman died you will also be surprised to know the reason behind the death.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here