सोनू सूद के नाम पर मांगे जा रहे हैं श्रमिकों से पैसे, अभिनेता ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

0
235

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान मुंबई समेत देश के अलग हिस्सों में फंसे श्रमिकों को अभिनेता सोनू सूद उनके घर पंहुचा रहे हैं. अभिनेता के इस काम की जहाँ एक ओर तारीफ हो रही है तो वहीँ उनके नाम पर कुछ लोग श्रमिकों से पैसे मांग रहे हैं. शुक्रवार को अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक ऐसा ही स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमे उनके नाम पर पैसे मांगे जा रहे थे

हम जो भी कर रहे हैं वो निशुल्क है: सोनू

अभिनेता ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि “श्रमिकों के लिए हम जो भी कर रहे हैं वो पूरी तरह से निःशुल्क है. हम किसी से पैसे की मांग नहीं कर रहे हैं लेकिन अगर कोई मेरे नाम से पैसे मांगे तो करीबी पुलिस अफसर से जाकर शिकायत करें”. आपको बता दें कि एक शख्स ने खुद को सोनू सूद का मैनेजर बताते हुए श्रमिकों से पैसे की मांग की. इसमें कहा गया की मैं सोनू सूद का मैनेजर हूँ और तुम्हे घर पहुचाने में इतने पैसे लगेंगे. इसके बाद अभिनेता ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आमजन से ऐसे लोगों से बचकर रहने की अपील की है.

Actors share screenshot of money being demanded from workers in the name of Sonu Sood

श्रमिकों के लिए बने मसीहा– आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लगातार श्रमिकों को उनके घरों में भेज रहे हैं. उनके इस काम की राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज भी तारीफ कर रहे हैं. वहीँ कुछ ही दिनों में परदे के विलेन सोनू सूद आम लोगों के लिए भी हीरो बन गए हैं. सोनू से बहुत से लोगों को बसों से तो वहीँ बहुतों को ट्रेन से उनके घर पहुचाया है. अभी हाल ही में श्रमिकों की एक टोली को उन्होंने फ्लाइट से भी उनके घर भेजा है.

जवाब हो रहे हैं वायरल– ऐसा नहीं है की सोनू सूद केवल अपने काम से ही लोगों के दिल जीत रहे हैं. बल्कि वो अपनी हाजिरजवाबी से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं. एक महिला ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि “सोनू मैं लॉकडाउन के दौरान अपने पति के साथ फंसी हुई हूँ क्या आप उन्हें कहीं बाहर से भेज सकते हैं”. इसपर अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा कि “आप लोगों के लिए मेरे पास एक बेहतर प्लान है, क्यों ना आप दोनों को गोवा भेज दूं” इसके बाद सोनू का ये जवाब वायरल हो गया. सोनू सूद का ट्विटर अकाउंट तारीफों से भर गया है. लोग उन्हें गरीबों का असली मसीहा बताने लग गए हैं.

कैसे करते हैं मदद– सोनू सूद श्रमिकों को सबसे अधिक मदद ट्विटर के माध्यम से दे रहे हैं. ट्विटर में श्रमिक अपनी सारी डिटेल्स भेजते हैं इसके बाद सोनू की टीम उनसे संपर्क करती है. इसके बाद संबंधित जिले में जाने के लिए पुलिस से इजाजत लेकर सोनू श्रमिकों को उनके घर भेज देते हैं. सोनू सूद के इस काम की तारीफ करने वालों में केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल हैं. सोनू लगातार लोगों को उनके घरों में भेज रहे हैं. इसके अलावा मुंबई में फंसे हुए कुछ श्रमिक जो घर नहीं जाना चाहते उनके लिए सोनू राशन संबंधी मदद भी दे रहे हैं.

महामारी के इस दौर में सोनू सूद की सराहना हर तरफ हो रही है. लोग उन्हें अब असल जिन्दगी का हीरो बताने लगा गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here