Shane Nigam फिल्म Veyil का ट्रेलर यहाँ देखें

0
213

Shane Nigam, शाइन टॉम चाको, जेम्स एलिया और अन्य द्वारा अभिनीत फिल्म Veyil का ट्रेलर अभी जारी हुआ है। यह संकेत देता है कि फिल्म में शेन एक तरह के युवा की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने परिवार के बहुत करीब नहीं है। फिल्म में उनका नाम सिद्धू है, उनके करीबी दोस्तों का एक समूह है और उनका एक भाई भी है। फिल्म में एक मधुर गीत मानमे … दृश्यों के माध्यम से बजाता है, अपनी भावनाओं को एक साथ पकड़े हुए है।

Shane Nigam फिल्म Veyil का ट्रेलर यहाँ देखें

फिल्म की पटकथा भी निर्देशक सरथ ने ही लिखी है। प्रवीण प्रभाकर फिल्म के संपादक हैं, जिसमें संगीत और स्कोर प्रदीप कुमार का है। विनायक शशिकुमार और अनवर अली ने गीत लिखे हैं। संगीतकार प्रदीप कुमार ने खुद मानमे ’गीत गाया है, जिसे ट्रेलर में दिखाया गया है। शाज़ मोहम्मद फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफ़र हैं।

यह भी पढ़े: – AR Rahman ने शेयर की अपनी अगली फिल्म के बारे में…

फिल्म के निर्माण के दौरान, वायल ’ने काफी विवादों को जन्म दिया था, जिसकी शुरुआत अभिनेता शेन निगम ने एक लाइव वीडियो के साथ की थी, जिसमें कहा गया था कि फिल्म के निर्माता जोबी जॉर्ज ने उन्हें फिल्म में उनके लुक के साथ छेड़छाड़ करने की धमकी दी थी। उसी के विरोध के रूप में, शेन भी कुछ समय के लिए अपने केश को पूरी तरह से बदलने के लिए चले गए थे। निर्माता के संघ ने युवा अभिनेता के खिलाफ एक अनुशासनात्मक कार्रवाई के रूप में, शेन की फिल्म का भी बहिष्कार किया था। बाद में, एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी एक्टर्स (AMMA) ने भी दोनों के बीच के मुद्दों को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप किया था। कुछ हफ्ते पहले, शेन और जॉबी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों फिल्म के रैप के बाद एक साथ पोज़ देते हुए नज़र आए थे।

Shane Nigam Movie Veyil Trailer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here