धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर…जल्द ही फिर से भारतीय टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे धोनी !

0
4155
will-ms-dhoni-be-back

कल से ही पूरा देश एमएस धोनी के सन्यास लेने की खबर से बहुत ही ज़्यादा दुखी है। शाम के समय जब धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सन्यास लेने की घोषणा की तो मानो करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए समय रुक सा गया। किसी को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि महेंद्र सिंह धोनी इस तरह से अचानक सन्यास की घोषणा कर देंगे।

16 साल से अधिक भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने करोड़ों भारतीय लोगों को अनेक खुशियों के पल दिये। अपनी शानदार बल्लेबाज़ी और अनोखी कप्तानी के साथ एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट को एक नयी दिशा दी।भारत के साथ साथ विश्व के तमाम अलग देशों में भी धोनी के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं और शायद यही कारण है कि हर कोई धोनी को एक आखिरी बार भारत के लिए नीले कपड़ों में खेलते हुए देखना चाहता है।

यह भी देखें: आमिर खान की बेटी पर आया इस भारतीय क्रिकेटर का दिल….

दोस्तों यह काफी हद तक मुमकिन भी है कि एमएस धोनी एक बार फिर भारत के लिए खेलते नज़र आ सकते हैं। यदि वह 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल में कुछ अनोखा कर दिखाते हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि वह भारत के लिए फिर से खेल सकते हैं तो ऐसा मुमकिन है कि वह अपने सन्यास को वापिस लेलें और एक आखिरी बार अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में हुमें महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए नज़र आयें।

https://www.instagram.com/p/CD6ZQn1lGBi

इसके अलावा कल झारखंड के सीएम हेमंत सोरान ने भी बीसीसीआई से अपील की थी कि रांची में महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक अंतिम मैच आयोजित किया जाना चाहिए जिससे कि पूरा देश एक आखिरी बार एमएस धोनी को नीले कपड़ों में देख पाये और उन्हें पूरे सम्मान के साथ अलविदा किया जाये।अब करोड़ों दर्शकों के साथ हम भी यही उम्मीद करते हैं कि जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी को एक आखिरी बार भारत के लिए खेलते हुए देखने का सोभाग्य नसीब हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here