मैच के दौरान आपस में भीड़े पंड्या और मोरिस…देखें वीडियो

0
918

आईपीएल इस समय समय लीग स्टेज के अंतिम पड़ाव पर है। आने वाले कुछ मैचों में ही पता चलेगा कि कौन सी टीमें इस साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी और कौन सी टीमों को बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा। निश्चित तौर पर दर्शकों के लिए आने वाले मैच बेहद रोमांचक होने वाले हैं। कल के मैच की बात करें तो कल रॉयल चैलेंजर बंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला जिसे अंत में मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया। इस मैच को जीतने के साथ ही मुंबई इंडियंस इस साल प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन चुकी है। वहीं दूसरी ओर इस मैच को हारने के बाद िरत कोहली की रॉयल चैलेंजर बंगलौर की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं क्यूंकि पिछले कुछ मैचों में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है।

कल मैच के अंतिम ओवरों में कुछ ऐसा देखने को मिला जोकि काफी हैरान करने वाला है। मैच के कुछ अंतिम ओवरों में मुंबई के हार्दिक पंड्या और बंगलौर के क्रिस मोरिस आपस में भीड़ गए। मैच के दौरान दोनों के बीच आपस में कुछ कहा सुनी हो गयी और दोनों एक दूसरे को कुछ बोलते नज़र आये। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जोकि आप नीचे देख सकते हैं।

https://twitter.com/i/status/1321692821808574464

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं मोरिस और पंड्या एक दूसरे से तू-तू मैं-मैं करते नज़र आ रहे हैं। पहले तो पंड्या छक्का मारने के बाद क्रिस मोरिस से कुछ कहते नज़र आ रहे हैं उसके बाद मोरिस भी पंड्या को आउट करने के बाद काफी आक्रामक नज़र आ रहे हैं। पंड्या और मोरिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

यह भी देखें: इस बंगाली एक्ट्रेस का वाइट शर्ट में हॉट फोटोशूट हुआ वायरल…लोगों के कमेंट देख आप भी चौंक जायेंगे !

Previous articleAnanya Pandey ने कराया Glamorous फोटोशूट…देखें तस्वीरें
Next articleMalaika Arora ने कराया Hot फोटोशूट…तस्वीरें हुई Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here