धोनी के सन्यास के बाद सुशांत और उनकी बहनों का यह पुराना वीडियो आया सामने…ज़रूर देखें

0
702

15 अगस्त की शाम जब महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सन्यास की घोषणा की तो सारा देश एक पल के लिए रुक सा गया। अपने फैसलों से सबको चौंकाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इस बार भी अपने सन्यास के फैसले से सबको भावुक कर दिया। पूरे सोश्ल मीडिया पर धोनी के सन्यास को लेकर लगातार अलग-अलग भावुक कर देने वाली प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत का भी एक पुराना वीडियो सामने आया है जोकि सोश्ल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CD8PiZKA1tB/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

जैसा कि आप देख सकते हैं वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के साथ नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत की एक बहन उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के नाम से बुलाती नज़र आ रही हैं।अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो ‘एमएस धोनी द अंटोल्ड स्टोरी’ फ्लिम के रिलीज़ होने के बाद का है।

यह भी पढ़े: क्या अभी भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी कर सकते हैं वापसी ?

आप सब जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी द अंटोल्ड स्टोरी’ में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए उन्होने महेंद्र सिंह धोनी के साथ काफी समय भी व्यतीत करा था। फिल्म के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह धोनी काफी बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिये जिससे कि इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों ही एक दूसरे के बेहद करीब थे।

आपको बता दें कि सुशांत का यह खूबसूरत वीडियो इंडस्ट्री के मशहूर सेलेब्रिटी फॉटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह धोनी दोनों के चाहने वाले सुशांत के इस पुराने वीडियो को देखकर एक बार फिर भावुक हो गए हैं। सुशांत जैसे सितारे को खोना और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी का अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेना,दोनो ही देश के तमाम लोगों के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

Previous articleShane Nigam फिल्म Veyil का ट्रेलर यहाँ देखें
Next article3-3 अभिनेत्रियों के साथ था आलिया के पिता महेश भट्ट का अफेयर! शादी के लिए बदला था धर्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here