3-3 अभिनेत्रियों के साथ था आलिया के पिता महेश भट्ट का अफेयर! शादी के लिए बदला था धर्म

0
169

हमेशा से विवादों में रहने वाले महेश भट्ट इस समय भी पूरे सोश्ल मीडिया पर अपनी फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार तो बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि दर्शकों ने उनकी आने वाली फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर दुनिया का सबसे नापसंद ट्रेलर बना दिया है। आज के हमारे इस लेख में हम आपको महेश भट्ट की लव लाइफ के बारे में बताने वाले हैं जिसके चलते वह हुमेशा विवादों से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें: धोनी के सन्यास के बाद सुशांत और उनकी बहनों का यह वीडियो आपको भी भावुक कर देगा

महेश भट्ट की पहली पत्नी और उनकी पहली गर्लफ्रेंड लॉरेन ब्राइट थी। दोनों एक ही कॉलेज में साथ में पढ़ते थे और काफी अच्छे दोस्त थे जिसके चलते समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी और 20 साल की उम्र में दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि शादी के बाद लौरेयन ब्राइट ने अपना नाम बदलकर किरण रख लिया था। दोनों की आगे चलकर एक बेटी भी हुई जिसका नाम पूजा भट्ट है। समय के साथ दोनों में प्यार कम होता गया और धीरे धीरे महेश भट्ट मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी के बहुत करीब आने लगे और दोनों एक दूसरे से प्यार भी करने लगे।

उस समय महेश भट्ट परवीन बाबी से संबंधों को लेकर पूरी मीडिया में चर्चाओं में थे। शादी शुदा होने के बाद भी महेश भट्ट परवीन भाभी के साथ लीव इन में रहते थे। कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी लीन थे परंतु आगे चलकर परवीन को Schizophrenia नाम की दिमागी बीमारी हो गयी जिसके चलते कुछ समय बाद उनकी मौत हो गयी।बाबी

इसके बाद महेश भट्ट की ज़िंदगी में एक्ट्रेस सोनी राज़दान आयीं जिनका जन्म इंग्लैंड में हुआ था।समय के साथ महेश भट्ट और सोनी राज़दान के संबंध इतने गहरे होते चले गए कि दोनों शादी के बंधन में बंद गये। आपको बता दें कि शादी करने से पहले महेश और सोनी दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल किया था और आपको यह जान कर भी आश्चर्य होगा कि इस समय तक भी महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी किरण को तलाक नहीं दिया था। आगे चलकर महेश भट्ट और सोनी राज़दान ने दो बेटियाँ शाहीन भट्ट और अलिया भट्ट को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें: क्या मनोज बाजपाई निभाएंगे गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here