क्या मनोज बाजपेयी निभाएंगे गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार ? देखें पूरी खबर

0
173

हाल ही में कानपूर के बिकरू गाँव का रहने वाला गैंगस्टर विकास दुबे देश भर के मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ था। उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद पूरे देश में गैंगस्टर विकास दुबे की चर्चा हो रही थी। उस समय ऐसे कयास भी लगाए जा रहे थे कि जल्द ही गैंगस्टर विकास दुबे पर कोई बॉलीवुड फिल्म भी बन सकती है जोकि अब सही साबित होते नज़र आ रहे हैं। मशहूर फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही गैंगस्टर विकास दुबे पर एक वेब सीरीज बनाने वाले हैं।

हंसल मेहता के इस खुलासे के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर लोग ऐसा मान रहे थे कि इस वेब सीरीज में मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार निभाने वाले हैं। ऐसा इसलिए भी है क्यूंकि मनोज बाजपेयी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी और भी अनेक फिल्मों में एक गैंगस्टर का किरदार निभा चुके हैं जिसके चलते लोग यह मान कर चल रहे थे कि गैंस्टर विकास दुबे की इस वेब सीरीज में भी मजोय बाजपेयी ही मुख्य किरदार निभाएंगे। लोग सोशल मीडिया पर खुद मनोज बाजपेयी से भी लगातार इस चीज़ को लेकर टवीट और कमेंट कर रहे थे।

यह भी पढ़े: सलमान की हड्डियां तोड़ के निकाल दूंगा उसकी सुल्तानगिरी: स्वामी ओम

इन ख़बरों को वायरल होता देख मनोज बाजपेयी ने इस प्रकार की सभी अफवाहों को ख़ारिज करते हुए कहा कि वह इस प्रकार की किसी भी वेब सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं और यह सब मात्र अफवाहें ही हैं। इससे पहले वेब सीरीज के निर्देशक हंसल मेहता ने भी आधिकारिक रूप से किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के इस सीरीज में काम करने की खबर नहीं दी थी।

आपको बता दें की हंसल मेहता इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म निर्देशक हैं और वह अलीगढ और शहीद जैसी बड़ी फ़िल्में बॉलीवुड में दे चुके हैं। हंसल मेहता के अनुसार वह जल्दी की इस वेब सीरीज पर काम शुरू करने वाले हैं जिसमें क्राइम की दुनिया के साथ साथ राजनीति और कानून से जुडी बहुत ही चीज़ें देखने को मिल सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here