कंगना रनौत के सपोर्ट में शिल्पा शिंदे…कहा ये औरतें रोज़ अपने पतियों से मार खाती हैं

0
208

आप सब जानते ही होंगे कि इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच एक जंग सी छिड़ी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुआ यह मुद्दा इस समय एक अलग ही मौड़ पर पहुँच चुका है। एक ओर कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस पर तीखे बयान दे रही हैं और दूसरी और महाराष्ट्र सरकार भी कंगना रनौत पर आरोप लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बात अब इतनी बढ़ चुकी है कि आज बीएमसी ने कंगना रनौत के स्टुडियो पर छापा तक मार दिया है। जी हाँ दोस्तों कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही अपने ट्वितीर अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो डाला है जोकि आप नीचे देख सकते हैं।

यह मुद्दा सोश्ल मीडिया पर भी काफी गर्माहट पकड़ चुका है। कुछ लोग कंगना रनौत के पक्ष में हैं और कुछ लोग महाराष्ट्र सरकार का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे कंगना रनौत के पक्ष में सामने आई हैं। आपको बता दें दोस्तों कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुह औरतें कंगना रनौत के पोस्टर पर जूते मारती नज़र आ रही थीं। शिल्पा शिंदे ने कंगना को सपोर्ट करते हुए यही वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि “औरत ही औरत की दुश्मन है। इन औरतों को कंगना के पोस्टर पर जूते मारने के लिए पैसे दिये गए हैं। ये वही औरतें हैं जो रोज़ अपने पतियों से घर पर मार खाती हैं और उसी की भड़ास इस वीडियो में निकाल रही हैं।” शिल्पा शिंदे का आधिकारिक पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

आप बता दें कि इस समय कंगना रनौत मुंबई में ही हैं और केंद्र सरकार द्वारा उनका सुरक्षा दी गई है क्यूंकि कंगना ने आरोप लगाए थे कि उन्हें मुंबई की पुलिस पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना…इंस्टाग्राम पर लिखा यह मेरी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here