भाई के बाद अब रिया चक्रवर्ती भी गिरफ्तार….एनसीबी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
249

इस समय की सबसे बड़ी खबर सुशांत सिंह राजपूत केस से सामने आ रही है जहां एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है। जी हाँ ड्रग्स के मामले में भाई शौविक के बाद अब रिया चक्रवर्ती भी एनसीबी की हिरासत में आ चुकी हैं। पिछले कुछ दिनों से एनसीबी लगातार ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही थी। रविवार को 6 घंटे और सोमवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद आज एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि गिरफ्तारी से पहले रिया का मेडिकल चेकअप कराया गया और अब उन्हें वीडियो कांफ्रेंस के ज़रिये अदालत में पेश किया जाएगा जिसमें एनसीबी अदालत से रिया चक्रवर्ती की रेमंड की माँग कर सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से शुरू हुआ यह मामला अब काफी आगे बढ़ चुका है। पहले तो केवल मुंबई पुलिस के हाथ में जांच की पूरी कमान थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह मामला सीबीआई को सौंपा गया जिसके बाद से ही हर रोज़ एक नया खुलासा देखने को मिल रहा है। एनसीबी ने हाल ही में ड्रग्स के लेन-देन के चलते रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और हाउस मैनेजर सैमुएल मिरनदा को गिरफ़्तार किया था और आज लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती भी एनसीबी की हिरासत में हैं। इससे पहले रिया ने बयान दिया था कि उन्होने कभी भी किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है लेकिन सूत्रों के मुताबिक आज रिया ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूला है कि उन्होने ड्रग्स का सेवन किया था। साथ ही में आपको बता दें कि रिया ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि सुशांत मारिजुआना का सेवन करता था।

इससे पहले एनसीबी ने अंजु केशवाणी नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ़्तार किया है। एनसीबी ने रैड के दौरान केशवाणी के ठिकाने से मारिजुआना, एलएसडी और हशीश जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। अभी तक एनसीबी इस केस से जुड़े 9 लोगों को गिरफ़्तार कर चुकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here