मोटोरोला ने लांच किया अपना पहला मेटल बॉडी फ़ोन “Moto M”.

0
1128
Motorola launched its first metal body phone Moto M

भारत में मोटोरोला ने अपना नया फ़ोन “Moto M” लांच  कर दिया है. इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है कि ये metal body का बना हुआ हैं. मोटोरोला ने पहली बार मेटल बॉडी के साथ अपने स्मार्ट फ़ोन कस्टमर्स के लिए मार्किट में निकाले है.

मोटोरोला ने Moto M के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं. जिनमे से एक में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज  है . भारत में इसकी कीमत 15,999 रखी गयी है. दुसरे वेरियंट में  4GB रैम और 64GB स्टोरेज है और इसकी कीमत 17,999 रखी गयी हैं. ये फ़ोन आप  फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

Motorola launched its first metal body phone Moto M

दोनों फ़ोन 14 दिसम्बर से फ्लिपकार्ट पर मिलने शुरू हो चुकें है. अगर आप इनमे से किसी एक हैण्ड सेट के साथ जमा चाहते है तो आपको Moto Plus 2 हैडफ़ोन पर भी 1000 रुपए का डिस्काउंट मिल  जायेगा,.

अब बात करते है इन दोनों फ़ोन की स्पेसिफिकेशन की.

  • मोटो M आपको 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दे रही है जिसका रिजॉल्शयून 1080×1920 पिक्सल है. इसमें 2.5D की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सल डेन्सिटी 401 पीपीआई की है.
  • मोटो M में आपको दो सिम स्लॉट मिलेंगे जिनमे आप नैनो सिम दाल सकते है. इसके साथ ही मोटो M एंड्राइड 6.1 marshmallow को सपोर्ट करता है.
  • दो में से एक सिम स्लॉट का यूज़ आप 128GB तक के डाटा कार्ड के लिए कर सकते हैं.
  • कैमरे के लिहाज इस मोटो M में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल एलइडी फ्लैश के साथ दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.
  • रियर कैमरे में आपको Phase-Detection Autofocus (PDAF) का आप्शन भी मिलेगा.
  • पूरे स्मार्टफोन को पावर करने के लिए कंपनी 3050mAh की बैटरी दे रही है. इसके अलावा मोटो एम भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.
  • मोटो M का एक स्मार्ट फीचर इसकी डॉल्बी atmos सपोर्ट है. आजकल के सभी स्मार्ट फ़ोन  की तरह इसमें भी आपको फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी.
  • 4G व VoLet के साथ इस फ़ोन में आपको wifi, Bluetoot व 5mm audio jack भी मिलेगा.

कुल मिला कर साल के अंत में मोटोरोला के मेटल बॉडी फ़ोन ने अपनी प्राइस रेंज में थोड़ी और प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here