फ़ोन रिव्यु: जियोनी S6 प्रो

0
996

जियोनी कंपनी भी धीरे-धेरे भारत में अपनी झड़ें मज़बूत कर रही है।जियोनी द्वारा लांच किए गए प्रोडक्ट्स में हर बार कुछ अलग और किफायती देखने को मिला है जिसे कि लोगों ने काफी सराहा है।भारत में लोगों का विश्वास भी जियोनी कंपनी पर बढ़ता जा रहा है।आज हम इस लेख में जियोनी के ही एक स्मार्टफोन का रिव्यु करने जा रहे हैं जिसका नाम जियोनी S6 प्रो है।तो चलिए शुरुआत करतें हैं।

phone review gionee s6 pro

स्क्रीनऔर डिज़ाइन

जियोनी S6 प्रो का डिज़ाइन ज़्यादातर जियोनी S6 के जैसा ही है।इस फोन की बॉडी चेसिस मेटल से बनी हुई है जो कि इसे काफी आकर्षक और मज़बूत बनाती है।स्क्रीन की बात करें तो इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन मौजूद है जिससे आप सिनेमा और गेमिंग का काफी लुत्फ़ उठा सकते हैं।

कैमरा 

फ़ोन के कैमरे की बात करें तो इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रेयर कैमरा सिंगल एलईडी फ़्लैश के साथ मौजूद है।साथ ही में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

परफॉरमेंस 

फ़ोन की रैम 4जीबी है और मेदिअतेक हेलिओ का प्रोसेसर मौजूद है जिससे फ़ोन काफी तेज़ी के साथ काम करता है।4 जीबी रैम होने के कारण फ़ोन बिना हैंग किए काम करता है।

बैटरी 

इस फोन की बैटरी काफी अच्छी और टिकाऊ है।फोन में 31304 mAh की बैटरी मौजूद है और इस बैटरी को फ़ोन से निकाला नहीं जा सकता।लूप टेस्ट में यह बैटरी 10 घन्टे और 13 मिनट तक चली।

स्टोरेज 

स्टोरेज इस फोन की एक ख़ासियत है।फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और इसे 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

कीमत 

इस फोन की कीमत ऑनलाइन साइट्स पर 15000 रूपए के आसपास है।यह फ़ोन फ्लिप्कार्ट और अमेज़न पर मौजूद है। इन शौपिंग साइट्स से आप जियोनी S6 प्रो को खरीद सकते हैं।

हमारे हिसाब से आपको इस फ़ोन को खरीदना चाहिए क्योंकि आपको अच्छे और किफायती दाम में एक अच्छे फीचर वाला स्मार्टफोन मिल रहा है।

Previous articleदीपिका के पति का रोल करने के लिए शाहिद कपूर कर रहें हैं दिन रात मेहनत।
Next articleअब घर बैठे मंगाए 2000 रुपए. Snapdeal ने शुरू की [email protected] सर्विस.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here