फ़ोन रिव्यु: विवो V5 [विडियो के साथ]

0
2111

मार्किट में दिन ब दिन आ रहे विवो के प्रोडक्ट्स लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाते जा रहे हैं।सेल्फी के इस दौर में हर कंपनी कस्टमर्स तक कम से कम कीमत में अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन पहुँचने की कोशिश में जुटी हुई है।उन्हीं कंपनियों में से एक विवो ने भी हाल ही में अपना एक प्रोडक्ट रिलीज़ किया है जो कि मार्किट में अन्य कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है।आज हम जिस फ़ोन का रिव्यु करने जा रहे हैं वह विवो कंपनी एक दम नया स्मार्टफोन विवो V5 है। तो चलिए शुरुआत करते हैं।

vivo-5 phone review

कीमत

विवो के इस नए स्मार्टफोन की कीमत 17000-18000 के बीच है।विवो का यह स्मार्टफोन सिल्वर और गोल्ड कलर में मौजूद है।

स्क्रीन

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन मौजूद है।साथ ही में स्क्रीन का कलर सचुरेशन भी काफी अच्छा है।

फिंगरप्रिंट सेंसर 

विवो के इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।फिंगरप्रिंट सेंसर की स्पीड बहुत ही तेज़ और स्मूथ है।विवो V5 में आप फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फ़ोन अनलॉक करने के साथ-साथ एप्प भी अनलॉक कर सकते हैं जो कि एक बहुत ही बढ़िया फीचर है।

परफॉरमेंस 

विवो V5 में 4GB RAM उपस्तिथ है जिससे कि फ़ोन की परफॉरमेंस बहुत ही बढ़िया है।फ़ोन में मल्टी टास्किंग के दौरान भी परफॉरमेंस पर कोई फरक नहीं पड़ता।परफॉरमेंस को लेकर फ़ोन में चिंता करने की कोई बात नहीं है।

कैमरा

इस फ़ोन का कैमरा इसका सबसे बढ़िया फीचर है।इस फ़ोन को ख़ास सेल्फी के लिए डिज़ाइन किया गया है।विवो के इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर कैमरा मौजूद है।

vivo-5-phone-review

यह तस्वीर जो आप इस समय अपनी स्क्रीन पर देख रहे हैं यह रात के समय में विवो V5 के फ्रंट कैमरा के साथ ली गयी है।अब इससे आप भी विवो के इस फ़ोन के कैमरा की क्वालिटी का अंदाज़ा लगा सकते हैं।

सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हुए हम यही कहेंगे कि विवो का यह स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्फ है और कैमरा के अलावा फोन में और भी काफी फीचर मौजूद हैं जो इस  फोन को ख़ास बनाते हैं।

विवो के इस फ़ोन के रिव्यु की विडियो देखिए ख़ास हिंदी में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here