फिर बोले आदित्यनाथ , अयोध्या में जो भी हुआ सब रामभक्तों ने किया और आगे भी वही करेगे

0
1117
state politics Intensified in the name of religion

यूपी में चुनाव से पहले बीजेपी ने हर बार की तरह इस बार भी राम नाम का सहारा लेते हुए राम मंदिर के मुद्दे को गरमा दिया हैं और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ अपने विवादित बयान देने में लगे हुए हैं | गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में जो कुछ भी हुआ उसे राम भक्तों ने किया और भविष्य में भी अगर कुछ होगा तो इसे भी राम भक्त ही अंजाम देंगे।
बीजेपी ने फिर उठाई राम नाम की गूँज –

गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में जो कुछ भी हुआ उसे राम भक्तों ने किया और भविष्य में भी अगर कुछ होगा तो इसे भी राम भक्त ही अंजाम देंगे। बीजेपी ने यूपी में अपने घोषणा पत्र में भी राम मंदिर जिक्र करते हुए कहा है कि सरकार बनने पर संवैधानिक प्रक्रिया के तहत राम मंदिर के निर्माण की कोशिश की जाएगी।
सपा और बसपा पे साधा निशाना –

बीजेपी की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल उठाने को लेकर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां जाति और धर्म के आधार पर वोट हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी से अलग सपा और बसपा की नजरें धर्म और जाति के आधार पर ही राजनीति करने पर होती है और बावजूद इसके वो खुद को धर्मनिरपेक्ष करार देते हैं। आखिर ये किस प्रकार की धर्मनिरपेक्षता है।

जाहिर हैं की हमेशा की तरह बीजेपी के सभी आलाकमान राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं और दूसरी पार्टियों पे जमकर तंज कस रहे हैं | ऐसे समय में बीजेपी के जिम्मेदार नेता का ऐसा बयान चुनावी माहौल को और गरम कर सकता हैं , हालाँकि अब देखना ये दिलचस्प होगा की आखिर भगवन राम बीजेपी को यूपी में पार लगाते हैं या नहीं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here