अक्षय कुमार की फ़ीस सुनकर डायरेक्टर को बंद करनी पड़ी फिल्म

0
1127
after hearing Akshay Kumar fees diretor had to stop the film

आप अक्सर ऐसा सोचते होंगे कि अक्षय कुमार एक फिल्म की बहुत कम फीस लेते होंगे इसलिए साल में उनकी काफी फ़िल्में आ जाती हैं।यदि आप सच में ऐसा सोचते हैं तो यह लेख ख़ास आपके लिए है।अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में एक हैं और पूरी दुनिया में उनकी फैन फॉलोइंग है। आज का हमारा यह लेख ख़ास अक्षय कुमार की एक फिल्म की फीस पर ही आधारित है।इस लेख में हम आपको एक डायरेक्टर के बारे में बताएंगे जिसको अक्षय कुमार की एक दिन की फीस सुनकर फिल्म को बीच में रोककर हमेशा के लिए बंद करना पड़ा।

after hearing Akshay Kumar fees diretor had to stop the film

जिस डायरेक्टर की हम बात कर रहे हैं,वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडेय ही हैं। नीरज पांडेय को की अक्षय कुमार की ज़्यादा फीस की वजह से फिल्म को बीच में ही बंद करना पड़ा। अक्षय कुमार और नीरज पांडेय बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और अक्षय का उनके प्रति इस प्रकार का व्यवहार चोंकाने वाला है।अक्षय कुमार और नीरज पांडेय एक बार पहले भी बॉलीवुड में काम कर चुकें हैं।दोनों ने एक साथ बेबी फिल्म बनाई थी परंतु अब अचानक यह सब चोंकाने वाला है।

यह बात क्रैक फिल्म की है।कुछ महीने पहले ही अक्षय कुमार और नीरज पांडेय ने एक साथ मिलकर इस फिल्म के बारे में सबको बताया था।इतना ही नहीं फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका था परंतु अचानक फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने एक दिन के एक करोड़ की मांग कर दी जिसकी वजह से फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडेय को बीच में ही बंद करनी पड़ी।परंतु नीरज पांडेय का कहना है कि फिल्म की कहानी कम्पलीट न होने की वजह फिल्म बीच में ही बंद करनी पड़ी।आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 2 के भी एक दिन के एक करोड़ रूपए लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here