माँ की मौत के बाद जाह्नवी ने फिर से शुरू कि “धड़क” की शूटिंग, इंडस्ट्री से जुड़े लोगो ने किया सलाम

0
859

24 फरबरी की आधी रात अपने भांजे की सगाई में शरीक होने गयी दुबई गयी श्री देवी की आकस्मिक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। उनकी इस मौत की खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। उन्हें श्री देवी के गुजर जाने की खबर को सुनने के बाद उसके ऊपर यकीन कर पाना मुश्किल होता जा रहा था। उनकी मौत की खबर को सुनने के बाद पूरी बॉलीवुड सहित उनके फैंस के बीच शोक की एक लहर दौड़ पड़ी थी। उनकी मौत के पीछे की जाँच जैसे जैसे आगे बढ़ रही थी वैसे वैसे ही उनकी मौत की यह गुत्थी उलझती जा रही थी। उनके मौत के पीछे की वजह के स्पष्ट हो जाने के बाद उनके पार्थिव शरीर को भारत लाया गया। उनके मौत के बाद सारे विधि विधान को पूरा करने के बाद उनकी लाडली एक बार फिर से फिल्मो की दुनिया ने सेट पर वापस आ चुकी है। सेट पर से आयी उनकी बेहद ही सुन्दर तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

यह बात तो आपको पहले से ही अच्छी तरह मालूम होगा की श्री देवी सपरिवार अपने भांजे मोहित की शादी में शिरकत करने के लिए दुबई गयी थी। भांजे की शादी खत्म हो जाने के बाद वह दुबई में ही कुछ शॉपिंग करने के लिए रुकी हुई थी। वहीँ उनके पति और उनके परिवार के अन्य सदस्य वापस मुम्बई आ चुके थे। उनके पति बोनी कपूर के मुताबिक यह पहली बार था जब श्री देवी भारत के बाहर कहीं अकेली होटल के कमरे में रुकी हुई थी। अकेले होने की वजह से उनके पति बोनी कपूर को उनकी बहुत ही ज्यादा चिंता हो रही थी। यही वजह थी की बोनी कपूर ने उन्हें सरप्राइज डिनर पर लेकर जाने के लिए अचानक से दुबई पहुँच गए।

दुबई पहुँचने के बाद तक उन्होंने इस खबर की जानकारी श्री देवी को नही दिया की वह उनके पास दुबई आ रहे है। जब बोनी कपूर दुबई पहुँचे तो उन्होंने होटल के कमरे की नकली चाभी को लेकर श्री देवी के कमरे में पहुँच गए। उन्हें अचानक से सामने देख श्री देवी आश्चर्यचकित रह गयी। कुछ वक़्त तक तो वह ख़ुशी के मारे में पागल हो गयी थी। कुछ वक़्त उन्हें संभलने में लगा उसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें अपने प्लान के बारे में बताया। प्लान के बारे में सुनने के बाद वह तैयार होने के लिए बाथरूम गयी। बाथरूम जाने के बाद जब वह काफी वक़्त तक बाहर नही आयी तो उनके पति को कुछ गलत होने का अंदेशा हो गया। जिसके बाद उन्होंने उन्हें आवाज़ लगाई। किसी तरह की प्रतिक्रिया को न होता देख वह बाथरूम का दरवाजा किसी तरह तोडा। जिसके बाद का मंजर देख उनके पैरों तलों जमीन खिशक गयी। श्री देवी बाथटब में गिरी पड़ी थी। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में पहुँचाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दे की अभी श्री देवी की मौत के 13 दिन ही बीते है कि श्री देवी की लाडली बेटी जाह्नवी एक बार फिर से अपने आने वाली फिल्म “धड़क” की शूटिंग में व्यस्त हो गयी है। श्री देवी की मौत के पहले भी उनकी लाडली इसी फिल्म की शूटिंग के कारण काफी ज्यादा व्यस्त दिखाई दे रही थी। जिस वजह से वह श्री देवी के भांजे की शादी में दुबई जाकर उस शादी समारोह को अटेंड नही कर सकी। माँ के साथ दुबई न जाने का मलाल उन्हें अब बहुत ही ज्यादा ही सता रहा है।ऐसा कहा जा रहा है कि अपनी माँ को हमेशा के लिए खोने के बाद उस गम से खुद को उभारने के लिए इन दिनों वह फिल्मो की दुनिया में खुद को काफी ज्यादा व्यस्त रखना चाह रही है। इसके साथ ही साथ उनकी आने वाली डेब्यू फिल्म जुलाई के महीने में ही पर्दे पर आने वाली है शायद यह भी वजह है कि वह अपने काम को जल्द से जल्द खत्म करना चाहती है।

Previous articleपेरियार की मूर्ती तोड़ने पर भाजपा नेता निष्काषित, अमित शाह ने मूर्ती तोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान
Next articleनरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर की अभद्र टिप्पणी, देशभर में हो रही आलोचना, सुषमा स्वराज ने अग्रवाल को घेरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here