श्री देवी की निधन के बाद यह खबर हो रही है वायरल, जानिये कौन बनने वाली है जाह्नवी की नई माँ

0
729

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर दशकों तक लोगो के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री श्री देवी का निधन बीते 24 फरवरी को दुबई में हो गया। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी मौत उस वक़्त हो गयी जब वह अपने भांजे मोहित की शादी में शरीक होने दुबई गयी थी। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। उनके आकस्मिक निधन की वजह से उनके परिवार के सदस्यों के अलावे पूरा बॉलीवुड समेत उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा निराश हो गए है। श्री देवी के निधन से जहाँ एक और उनकी बेटी जाह्नवी और ख़ुशी को बेहद ही गहरा झटका लगा है वही दूसरी और ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है कि उन्हें नयी माँ मिल गयी है। अब आपके जहन में यह सवाल उठ रहा होगा की आखिर क्यों है उनकी माँ तो चलिये बताते है आपको भी उनके बारे में

बीते 24 फरवरी को माँ के निधन के बाद उनका परिवार सहित बॉलीवुड के अन्य लोग शोक में डूबे हुए है। वहीं जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म “धड़क” की रिलीज डेट भी दिन बी दिन नजदीक आती जा रही है। इस फिल्म से बॉलीवुड की इस दुनिया में डेब्यू करने वाली जाह्नवी अपनी माँ को खोने के गम में अब तक डूबी हुई है। एक तरफ जाह्नवी धीरे धीरे बड़ी होती जा रही है तो वहीँ दूसरी ओर उनका फ़िल्मी दुनिया दावं पर लगा है। ऐसे हालात में उनके साथ उनकी मार्गदर्शक माँ भी मौजूद नहीं है।

माँ को बहुत ही ज्यादा मिस करने के समय में आज उनका साथ उनकी ऑनस्क्रीन माँ शालिनी कपूर दे रही है। आपको यहाँ बता दे की अब तक कई सारी धारावाहिक और फिल्मो में काम करने वाली अभिनेत्री शालिनी जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म में उनकी माँ का किरदार निभा रही है। यहाँ आपके मन में यह सवाल उठ ही रहा होगा की आखिर रियल लाइफ में उनकी माँ को बनने वाली है तो इसका जवाब नीचे है।

आपको यहाँ यह जानकार बेहद ही आश्चर्य होगा की ओं स्क्रीन जाह्नवी की माँ का किरदार निभाने वाले शालिनी कपूर उनकी जिंदगी में भी एक माँ की तरह की किरदार निभा रही है। वह जाह्नवी का ख्याल हमेशा एक माँ की तरह ही रखती है। ऐसा बताया जा रहा है की श्री देवी के निधन के बाद उनकी ऑनस्क्रीन माँ उन्हें लेकर काफी ज्यादा चिंतित मालूम पड़ रही है। इनदिनों ऐसी भी बातें लोगो के सामने आ रही है कि करण जौहर श्री देवी के बेहद ही अच्छे दोस्त थे। इसलिए उनके मौत के बाद उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है।

ऐसा बताया जाता है कि डायरेक्टर करण जौहर और श्री देवी के बीच हमेशा से ही बेहद अच्छी पारिवारिक रिश्ते कायम है। पारिवारिक रिश्ते के कायम होने की वजह से डायरेक्टर करण जौहर उनके मुश्किल के इस घड़ी में उनका भरपूर साथ निभा रहे है।

जाह्नवी और ख़ुशी के प्रति बेहद ही ज्यादा लगाव रखने वाले करण ही जाह्नवी को फ़िल्मी पर्दे पर लॉन्च करने वाले है। आपको बता दे की जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी अपना रोल अदा कर रहे है।

Previous articleकरिश्मा कपूर की यह सौतन दिखती है इतनी हॉट, तस्वीरे देख आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने
Next articleहिन्दू महासभा द्वारा कुतुबमीनार को विष्णुस्तम्भ बताये जाने पर बवाल शुरू, ताज महल का भी बदला नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here