मुझे हटाने के लिए अनुराग कश्यप ने चला रखा था अभियान : पहलाज नहलानी

0
958
Anurag Kashyap started campaign for removing me: Pahlaj Nahalani

बॉलीवुड के सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाये जाने के बाद पहलाज निहलानी ने कुछ ऐसी बात कही जो की कुछ लोगो को नागवार गुजरी | पहलाज ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए हुए इंटरव्यू में कहा की मेरे जाने से सबसे अधिक खुश अनुराग कश्यप होगे और उन्होंने मुझे हटाने के लिए कई सालो से मोर्चा खोल रखा था  और अब मेरे जाने के बाद अगर इंडस्ट्री में सबसे अधिक कोई खुश होगा तो वो हैं अनुराग कश्यप , उनकी इक्षा पूरी हो गई |

Anurag Kashyap started campaign for removing me: Pahlaj Nahalani

अनुराग ने ख़ुशी में कोई गाना जरूर गाया होगा : निहलानी

पहलाज निहलानी ने अपने इंटरव्यू में कहा की मेरे चले जाने के बाद अनुराग कश्यप ने ख़ुशी में कोई गाना जरूर गाया होगा और वो इस चीज से बहुत ही खुश होगे | मैं समझ सकता हूं कि सीबीएफसी पद से हटाये जाने के बाद अनुराग कश्यप बहुत खुश महसूस कर रहे होंगे। जब मैं पद पर था तब कश्यप ने खुलेआम मेरे खिलाफ अभियान छेड़ रखा था। उनके (कश्यप) क्रोध में मेरा कोई छिपा एजेंडा नहीं था’। लेकिन कई लोगों ने मेरे काम करने के तरीके को स्वागत किया और वे मेरे मुंह के सामने बोल चुके हैं कि उन्हें मुझसे कोई समस्या नहीं है’।

कई बार अनुराग और निहलानी की हुई भिडंत

आपको बता दे की अनुराग कश्यप और पहलाज निहलानी की कई बार टकराव की खबरे आई थी जो की उड़ता पंजाब के दौरान खुल्लम खुला सबके सामने आई | इससे पहले गेन्स ऑफ़  वासेपुर को भी लेकर अनुराग कश्यप और पहलाज निहलानी के बीच काफी झडप हुई थी | आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने पिछले कई सालों से पहलाज निहलानी के खिलाफ मौर्चा खोल रखा था। कश्यप को उनके काम करने का तरीका पसंद नहीं था इसलिए उन्होंने कई बार निहलानी के खिलाफ खुले आम अभियान चला रखा था। पिछले साल जून में आई ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म में निहलानी ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रहते वक्त फिल्म के कई सीन कट कर दिए थे, जिसके बाद उनकी खुब आलोचना हुई थी।

इसके बाद गीतकार प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here