बड़ी खबर: कल तक बीजेपी नेताओ से मुंह काला करवा रहे सांसद नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल

0
820

कहते है की नेता का कोई ईमान, धर्म और जात नहीं होती और ना ही उसकी कोई नीयत होती बल्कि वो मुनाफे के बाज़ार में जनता और समाज को तौलना जानता है | और आज ऐसा ही कुछ नजारा दिखा जब कल तक बीजेपी और हिन्दुओ के खिलाफ टिपण्णी करने वाले सांसद नरेश अग्रवाल आज बीजेपी में शामिल हो गए |

Big news: Naresh Agarwal joins BJP

पियूष गोयल ने दिलवाई सदस्यता –

रेश ने रेल मंत्री पीयूष अग्रवाल की मौजदूगी में भाजपा ज्वाइन की। पार्टी के दिल्ली स्थित कार्यालय में नरेश को पार्टी में शामिल कराया। अग्रवाल ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम आदित्यनाथ से प्रभावित हूं। अग्रवाल ने कहा कि वो मुलायम सिंह और रामगोपाल का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे लेकिन जिस तरह से पार्टी को गठबंधन के नाम पर खत्म किया जा रह है।  अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली के लिए मेरा टिकट काटा गया।  अग्रवाल ने कहा कि फिल्म्स में काम करने वाली से मेरी हैसियत कम कर दी गई। उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया, मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। मैं कोई शर्त पर नहीं आया, कोई राज्यसभा की टिकट नहीं मांगा है। अग्रवाल ने कहा कि वो भाजपा में किसी लालच में नहीं आए हैं। पीयूष गोयल ने उन्हें रसीद और फूलों का गुलदस्ता देकर पार्टी में शामिल किया। बता दें कि नरेश को शामिल कराने के दौरान प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई भाजपा नेता मौजूद थे।

Gorakhpur bypoll: On the last day of the campaign, the eyes of the parties on the Nishad voters

विवादित बयान पर बीजेपी नेता ने मुंह काला करने को कहा –

जुलाई 2017 में राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी-देवताओं को लेकर एक टिप्पणी की थी। जिसके बाद वे बीजेपी के निशाने पर आ गए थे। इस मामले में मेरठ के एक भाजपा नेता ने ऐलान किया था कि अग्रवाल को गंजा किया जाना चाहिए।

नरेश अग्रवाल के इस बयान के बयान के बाद यूपी के मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो भी नरेश अग्रवाल का मुंह काला करेगा और उनको गंजा करेगा, उसे वो एक लाख रुपए बतौर इनाम देंगे। बीजेपी नेता ने कहा कि पता नहीं नरेश अग्रवाल हिंदू भी हैं या नहीं। विनीत ने नरेश अग्रवाल के डीएनए को लेकर भी विवादित टिप्पणी की। यही नहीं सांसद नरेश अग्रवाल के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कालिख पोतकर उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के लोगों ने उत्तरप्रदेश में कई जगह नरेश अग्रवाल के पुतले फूंके थे।

मोदी को कहा था तेली –

वहीं इसी महीने समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी। लखनऊ में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में नरेश अग्रवाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तेली कहने पर हंगामा हो गया। दरअसल नरेश अग्रवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो तेली है। वह बनिया नहीं है, सिर्फ बनिया यानी वैश्य ही व्यापार कर सकता है।

Previous articleफ़ोटो को जूम करके देखते ही हिल जाएगा आपका दिमाग, बच्चे इस फोटो से दूर रहें
Next articlePNB स्कैम में भगोड़े मेहुल चौकसी ने भारत ना आने के लिए सीबीआई को दिया ये बहाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here