सरकार शर्मसार : हिंदी में स्वच्छ नहीं लिख पाई ये बीजेपी सांसद

0
750

ये बात जगजाहिर हैं की देश को चलाने वाले आधे से अधिक नेता और मंत्री अनपढ़ हैं और उनमे कई सारे ऐसे हैं जिन्हें ढंग से लिखना भी नहीं आता और ये बात साबित करदी बीजेपी की सांसद मिनाक्षी ने | एक बार फिर से बीजेपी की तेज-तर्रार नेता मीनाक्षी लेखी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं। दरअसल राजधानी में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी अपनी गलत हिंदी के कारण लोगों के बीच में हॉट टॉपिक बनी हैं।

BJP MPs can not write clean in Hindi

दरअसल बुधवार को मीनाक्षी लेखी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से आयोजित ‘स्वस्थ सारथी अभियान’ का उद्घाटन करने पहुंची थीं, जहां उन्हें वाइट बोर्ड में ‘स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत’ हिंदी में लिखना था लेकिन मीनाक्षी लेखी ने हिंदी में स्पेलिंग गलत लिखी।

ये लिखा मिनाक्षी ने

इस कार्यक्रम का आयोजन वाहनों को प्रदूषण मुक्त बनाने और चालकों को स्वस्थ रखने के मकसद से किया गया था, जब वहां बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी से संदेश लिखने को कहा गया, तब उन्होंने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत ना लिखकर बोर्ड पर ‘सवच्छ भारत, सवस्थ भारत’ लिख दिया।

स्वीकार करी गलती

हालांकि बड़ी सौम्यता के साथ मीनाक्षी लेखी ने अपनी गलती स्वीकारी, उन्होंने ट्वीट किया कि आपका नज़रिया है, हिंदी 8 क्लास के बाद नहीं पढ़ी फिर भी कोशिश करती रहती हूं सिखने की ओटों करेक्ट का समय है शुक्रिया आगे से ये ग़लती नहीं होगी..- Meenakashi Lekhi (@M_Lekhi) June 28, 2017

देश को चलाने वाले नेताओं इ देश की जनता को ये उम्मीद नहीं थी की हरदम स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत करने वाली बीजेपी के पाले में ऐसे अनपढ़ नेता हैं की खुद स्वच्छ लिखते नहीं बनता हैं | जब से मिनाक्षी की ये फोटो वायरल हुई हैं तो लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे हैं और मोदी सरकार पे निशाना साध रहे हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here