मुंबई एअरपोर्ट पे मुस्लिम ने पढी नमाज तो धरने पे बैठे बीजेपी नेता

0
797

देश में हिन्दू मुस्लिम की नूरा कुश्ती इस कदर चल रही हैं की खुदा का सजदा अदा करना भी अब मुश्किल हो गया हैं | अभी हाल में मामला सामने आया हैं मुंबई एअरपोर्ट से जहाँ एक मुस्लिम ने नमाज पढी तो बीजेपी नेता धरने पे बैठ गए |

Muslim read namaj at the Mumbai airport

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक यात्री का आरोप है कि कुछ मुस्लिम यात्री एयरपोर्ट में बीच रास्ते ही नमाज पढ़ने बैठ गए, जिससे यात्रियों को आने-जाने में असुविधा होने लगी, इसलिए कुछ यात्रियों ने इसका विरोध किया, बस इसी बात ने एक बवाल को जन्म दे दिया। यात्रियों का कहना है कि एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने की जब एक अलग व्यवस्था है तो ऐसे में रास्ते में नमाज पढ़ने का क्या मतलब है, कहा जा रहा है कि जो लोग नमाज पढ़ रहे थे, उनके पास सीआईएसएफ के जवान के तैनात थे, वो ही अन्य यात्रियों को मुस्लिम यात्रियों से दूर हो कर आने-जाने के लिए कह रहे थे। बीजेपी नेता विनीत गोयनका ने इस पर आपत्ति उठाई और एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए।

नेता जी ने ये लगाये आरोप

बीजेपी नेता ने सीआईएसएफ के जवानों पर बदसलूकी का भी आरोप लगाया है, उन्होंने मीडिया में बयान दिया है कि एयरपोर्ट पर जब नमाज अदा करने के लिए अलग से रूम की व्यवस्था है तो किसी को बीच रास्ते में नमाज अदा करने क्यों दिया जा रहा है, अगर इन्हें अनुमति दे रहे हो तो मुझे भी पूजा की अनुमति दो, इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई है | इसके अलावा भाजपा नेता ने अपनी फ्लाइट भी छोड़ दी और ये भी कहा कि उनकी पत्नी ने जब धरना प्रदर्शन की तस्वीर  लेे रही थी तो सीआईएसएफ के एक जवान ने उससे कैमरा छीनने की कोशिश की। गोयनका ने इसके खिलाफ़ शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी खत लिखा है, तो वहीं खबर आ रही है कि सीआईएसएफ के उस जवान को सस्पेंड कर दिया गया है, जिस पर बीजेपी नेता ने बदसलूकी का आरोप लगाया है, हालांकि सीआईएसएफ की ओर से इस बाबत कोई मीडिया में बयान नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here