स्मृति ईरानी ने किया राहुल गाँधी का शुक्रिया

0
733

नेताओं की नूरा कुश्ती में कब कौन नेता क्या बोल जाए किसे पता | बताया जा रहा हैं मोदी सरकार की फायर ब्रांड नेता स्मृति इरानी ने कांग्रेस के युवराज राहुल गाँधी का शुक्रिया किया लेकिन ये सच का शुक्रिया नहीं बल्कि राहुल गाँधी के ऊपर कसा गया एक तंज हैं |

Smriti Irani thanks Rahul Gandhi

दरअसल कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने बैंगलोर में कल मोदी सरकार की तुलना हिटलर से कर दी जिसके चलते स्मृति इरानी ने उन्हें जवाब दिया | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बेंगलुरू में आयोजित क्वेस्ट फॉर इक्वलिटी कार्यक्रम में राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि आज देश की जो हालत है उसके जिम्मेदार पीएम मोदी और आरएसएस है। राहुल ने कहा कि आज जो हो रहा है वह भावना के आधार पर भारत के लोकतंत्र को कैद करने की कोशिश है। यह काम नौकरशाह, पीएम और संघ के लोग कर रहे हैं। राहुल ने कार्यक्रम में रोहित वेमुला के उत्पीड़न और खुदकुश का मामला भी उठाया। रोहित वेमुला के खुदकुशी मामले पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि मैं इसे खुदकुशी नहीं कहता, रोहित वेमला का अपमान करके हत्या की गई। राहुल ने गाय और बीफ के नाम पर हत्याओं का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि घर में मांस होने के शक में हत्याएं हो रही हैं।

स्मृति ने कहा आप 42 साल लेट हैं

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ईरानी ने ट्विटर पर राहुल को जवाब देते हुए लिखा आपने जो किया है, उसके लिए भाजपा की तरफ से बहुत शुक्रिया। मोदी सरकार को हिटलर और नाजियों के प्रभावित होने की बात पर एक और ट्वीट में ईरानी ने कहा कि राहुल आप 42 साल लेट हैं, ये जानने को किृ हिटलर से कौन प्रभावित था, किसने इमरजेंसी लगाई और लोकतंत्र को किसने कुचला। राहुल ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि हिटलर ने एक बार कहा था सच्चाई पर मजबूत पकड़ बनाए रखिए, जिससे कि आप कभी भी उसका गला घोंट सकें। आज हमारे आसपास यही हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here