आप विधायक पे घर में घुसकर छेडछाड करने का केस दर्ज

0
816
case registered for trespassing in aap mla house

दिल्ली में सत्ता में विराजमान आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं और एक बाद उसके सामने कई दिक्कते आ रहे हैं | अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ संगम विहार में एक महिला के साथ छेड़छाड़ और उसके बेटे को धक्का देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत के अनुसार, जरवाल और उनके समर्थक महिला के घर पर जबरन घुस गए और उन्होंने महिला के बेटे को धक्का भी मारा। वे महिला के बेटे पर निकाय चुनाव के दौरान एक ‘आप’ समर्थक पर हमला करने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने प्रकाश जरवाल पर छेड़छाड़ और आपराधिक धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

case registered for trespassing in aap mla house

ये दी विधायक जी ने सफाई

उधर प्रकाश जरवाल ने इस आरोप को राजनीतिक साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि जिस महिला ने शिकायत की है वह बीजेपी समर्थक है। निकाय चुनावों के दौरान महिला के बेटे और पति ने एक उम्मीदवार के साथ दुर्व्यवहार किया और वह बाद में पार्षद बन गए। जरवाल का कहना है कि महिला ने तो अपने पति के खिलाफ भी शिकायत लिखाई थी लेकिन पुलिस ने तब एफआईआर नहीं दर्ज की थी।

पहले भी कई आरोप

जाहिर हैं की आम आदमी पार्टी के विधायको पे इससे पहले भी कई सारे इल्जाम लग चुके हैं और पूर्व मंत्री संदीप की सेक्स विडियो भी सामने आयी थी जिससे पार्टी पे पहले ही बहुत अधिक आरोप हैं और अब सामने में एक और आरोप सामने आना आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किल का सबब बन सकता हैं | हलाकि अभी टाक पार्टी के किसी भी सीनियर लीडर का इस बारे में कोई बयान नहीं आया हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here