अंगूरी भाभी ने दिया अनीता भाभी पर चौंकाने वाला बयान ! कहा ये….

0
328

आप शायद जानते होंगे दोस्तों कि हाल ही में भाभी जी घर पर हैं टीवी शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं सौमया टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। जी हाँ दोस्तों पिछले 5 सालों से अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं सौमया टंडन अब शो को अलविदा कह चुकी हैं। हाल ही में 21 अगस्त को उन्होंने शो के लिए अपना आखिरी एपिसोड शूट करा और इसके ठीक बाद सौमया टंडन को एक शानदार फेयरवेल भी दी गयी जिसकी तस्वीरें उन्होने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

इसी बीच भाभी जी घर पर हैं की पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उन्होने बताया कि उनकी कभी भी सौमया टंडन के साथ नहीं बनी। शिल्पा शिंदे के अनुसार उनके और सौमया टंडन के बीच कभी भी अच्छी दोस्ती नहीं हो पाई। पर्दे पर तो दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी थी लेकिन पर्दे के पीछे वह कभी भी एक दूसरे के साथ ज़्यादा बातचीत नहीं करती थीं। शिल्पा शिंदे ने यह भी बताया कि आसिफ शेख जोकि विभूति नारायण का किरदार निभाते हैं उनके अलावा शो के किसी भी दूसरे सदस्य के साथ उनकी कभी अच्छी दोस्ती नहीं हो पाई और न ही वे एक दूसरे को ज़्यादा जान पाये।

अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि बहुत से कलाकार एक साथ काम करने के बावजूद भी एक दूसरे को ज़्यादा नहीं समझ पाते हैं। इतने लंबे समय तक अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं सौमया टंडन को तो निश्चित तौर पर दर्शक मिस करने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर यह भी देखना होगा कि अब सौमया टंडन की जगह कौन सी दूसरी अभिनेत्री अनीता भाभी के किरदार में नज़र आने वाली है। साथ ही में दोस्तों आप यह भी बता दें कि बिग बॉस की विजेता शिल्पा शिंदे बहुत जल्द एक बार फिर टेलीविज़न पर नज़र आने वाली हैं। जी हाँ दोस्तों वह जल्द ही सुनील ग्रोवर और संकेत भोसले जैसे बड़े कॉमेडी सितारों के साथ गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान नामक शो में नज़र आएँगी जिसकी कुछ तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं। यह कॉमेडी शो 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here