मिर्ज़ापुर 2 में होगी इन नए चेहरों की एंट्री….दर्शक हैं बेहद उत्साहित

0
212

करीब 2 साल पहले 2018 में आई वेब सिरीज़ मिर्ज़ापुर ने लोगों में इतना धमाल मचा दिया था कि मानो हर किसी की ज़ुबान पर सिर्फ गुड्डू भैया, बबलू भैया और कालीन भैया ही था। लोग इस वेब सिरीज़ से इतने प्रभावित हुए थे कि लोगों ने वेब सिरीज़ के सारे डायलॉग रट्ट ही लिए थे। पहला सीज़न खत्म होने के बाद से ही लोग बेसबरी के साथ सीज़न 2 का इंतज़ार कर रहे थे और अब आखिरकार लोगों का यह इंतज़ार खत्म होता नज़र आ रहा है। जी हाँ दोस्तों आप जानते ही होंगे कि हाल ही में अमजों पृमे ने मिर्ज़ापुर 2 की रिलीस डेट रिवील करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जोकि सोश्ल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। सीजन 2 इस साल 23 अक्टूबर से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला है। आज के हमारे इस लेख में आपको उन नए कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जो मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न में देखने को मिलेंगे।

पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल आदि जैसे कलाकारों ने सीज़न 1 में तो अपनी अदाकारी के साथ सबको बहुत प्रभावित किया था लेकिन अब सीज़न 2 में हुमे पुराने कलाकारों के साथ-साथ कुछ नए चहरे भी देखने को मिलने वाले हैं जिनमें से एक ईशा तलवार हैं। हाल ही में बॉलीवुड में रिलीज़ हुई फिल्म आर्टिक्ल 15 में ईशा तलवार ने आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार निभाया था जोकि दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था और अब मिर्ज़ापुर के सभी फैंस को ईशा तलवार से यही उम्मीद है कि सीज़न 2 में वह एक शानदार परफॉरमेंस के साथ सबका मनोरंजन करेंगी।

ईशा तलवार के अलावा जो दो बड़े नाम इस समय मिर्ज़ापुर 2 के लिए सामने आ रहें है वे विजय वर्मा और पप्रियांशु पेनयूली हैं। विजय वर्मा सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म गुल्ली बॉय में रणवीर कपूर और अलिया भट्ट के साथ काम कर चुके हैं और वहीं दूसरी और प्रियंशु मशहूर हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में एक विल्लन का किरदार निभा चुके हैं। इन दोनों से भी दर्शक काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here