यह स्टार किड भी करने वाली है बॉलीवुड में डेब्यू…..क्या दर्शक शुरू होने से पहले ही खत्म करे देंगे करियर ?

0
77

सिर्फ तुम,औज़ार,मोहब्बत जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड स्टार संजय कपूर को तो आप सब जानते ही हैं लेकिन आज के हमारे इस लेख में हम आपका परिचय उनकी बेटी शनाया कपूर से करवाने वाले हैं जोकि बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जी हाँ दोस्तों खुद शनाया के पिता संजय कपूर ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि उनकी बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। (यह भी पढ़ें: 3-3 अभिनेत्रियों के साथ था आलिया के पिता महेश भट्ट का अफेयर! शादी के लिए बदला था धर्म)

पिछले लंबे समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही शनाया कपूर का बॉलीवुड डेब्यू देखने को मिल सकता है लेकिन किसी भी तरह से इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो रही थी। सोश्ल मीडिया पर फैंस भी लंबे समय से शनाया कपूर की पहली फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन न तो शनाया और न ही उनके पिता संजय कपूर ने कभी भी इस मुद्दे को लेकर ज़्यादा खुल कर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में खुद संजय कपूर ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि बहुत ही जल्द उनकी बेटी शनाया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। संजय कपूर ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से काम में काफी देरी हो गयी लेकिन अब जल्द ही शनाया बड़े पर्दे पर लॉंच होंगी। (यह भी पढ़ें: सनी लियॉन के इस अवतार को देखकर आप भी जायेंगे चौंक)

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर भी दर्शक काफी बढ़के हुए हैं। तमाम दर्शकों का यही कहना है कि नेपोटिस्म की वजह से अच्छा टैलंट लोगों के सामने आने से रह जाता है और केवल स्टार किड्स को ही बॉलीवुड में मौका मिलता है। सोश्ल मीडिया पर दर्शक यह भी कह रहे हैं कि अब से वे स्टार किड्स की जगह सिर्फ और सिर्फ अच्छे टैलंट को सपोर्ट करेंगे। ऐसे में शनाया कपूर का डेब्यू भी काफी विवादों में आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here