रिया चक्रवर्ती ने लगाए अंकिता लोखंडे पर गंभीर आरोप…आंकिता ने दिया मुहतोड़ जवाब

0
320

इस समय पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत केस चर्चा का विषय बना हुआ है। हर रोज़ केस में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इसी बीच सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती कल पहली मीडिया में सामने आई और आज तक को दिये एक इंटरव्यू में उन्होने सुशांत के परिवार,दोस्त और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी गंभीर आरोप लगाए। अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाते हुए रिया ने कहा कि जब सुशांत अंकिता के साथ रिलेशनशिप में थे तब से ही वह डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे। रिया के अनुसार साल 2013 से ही सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। इसके साथ-साथ रिया ने अंकिता पर फ्लैट से संबन्धित भी कुछ आरोप लगाए जोकि आप नीचे वीडिओ में देख सकते हैं।

रिया के इन्हीं आरोपों का जवाब देते हुए अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होने रिया के सारे आरोपों का जवाब दिया। अंकिता की पूरी इंस्टाग्राम पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं। (यह भी पढ़ें: सुशांत का सेना के जवानों के साथ यह वीडियो आपको भी भावुक कर देगा, छोटी बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर)

अंकिता ने लिखा कि 2016 तक जब तक वह और सुशांत एक साथ थे तब तक सुशांत को किसी भी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था। वह बिल्कुल ठीक थे और हुमेशा खुश रहा करते थे। इसके साथ-साथ अंकिता ने यह भी लिखा कि वह हमेशा साथ में सुशांत की सफलता के सपने देखा करते थे। अंकिता ने यह भी लिखा कि इस केस में वह सुशांत के परिवार के पूरी तरह से साथ हैं क्यूंकी उनके पास सबूत हैं कि रिया ही सुशांत की मौत का कारण हैं।

आज तक पर हुए इस इंटरव्यू के बाद से सोश्ल मीडिया पर रिया और आज तक दोनों को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है और देश के तमाम लोग इस इंटरव्यू का खंडन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here