दीपक चहर के बाद चेन्नई का यह खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉज़िटिव..रैना ने किया खेलने से इंकार !

0
183

इस समय क्रिकेट की सबसे बड़ी खबर दुबई से सामने आ रही है जहां महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है। जी हाँ दोस्तों अभी तक तो तेज़ गेंदबाज़ दीपक चहर के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ के अन्य 12 लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर थी लेकिन अब टीम के एक और खिलाड़ी Ruturaj Gaikwad भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं और ऐसी खबर है कि टीम से जुड़े कुछ और सदस्य भी कोरोना पॉज़िटिव आ सकते हैं।

साथ ही में दोस्तों आपको यह भी बता दें कि सीएसके टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने अब अपना नाम इस साल के आईपीएल से वापिस ले लिया है और अब वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस साल खेलते नज़र नहीं आएंगे। यहाँ तक कि सुरेश रैना दुबई से वापिस इंडिया भी आ चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ का कहना है कि सुरेश रैना अपने निजी कारणों की वजह से इस साल आईपीएल नहीं खेल सकते। वहीं दूसरी ओर बहुत से दर्शकों का यह भी कहना है कि सुरेश रैना ने कोरोना वाइरस की वजह से ही यह फैसला लिया है।

आपको बता दें कि इस समय महेंद्र सिंह धोनी समेत चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी खिलाड़ी भी दुबई में क्वारंटाइन हैं। वैसे तो आज चेन्नई की टीम मैदान पर पप्रैक्टिस के लिए उतारने वाली थी लेकिन टीम में 14 लोगों को कोरोना संक्रमण के बाद अब 31 अगस्त तक सभी खिलाड़ी क्वारंटाइन रहने वाले हैं। बहुत से लोगों का सोश्ल मीडिया पर यह कहना है कि इस साल कोरोना महामारी में आईपीएल कराना बीसीसीआई का एक गलत निर्णय है। लोगों के अनुसार इस महामारी में कोई भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है इस समय क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें:
सचिन का विकेट लेने वाला यह पाकिस्तानी खिलाडी आज मज़बूरी में आकर सड़कों पर चला रहा है टैक्सी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here