जब ऐश्वर्या ने लगाए थे सलमान खान पर हाथ उठाने के आरोप…जानें आखिर क्या थी वजह

0
168

सलमान खान और ऐश्वर्या राय आज से करीब 20 साल पहले एक दूसरे के बेहद करीब थे। लंबे समय तक दोनों बॉलीवुड सितारों ने एक दूसरे को डेट भी करा। यहाँ तक कि एक समय दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में थी। तो फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक दूसरे से इतने अलग हो गए कि दोबारा एक साथ नज़र तक नहीं आए ! आज के हमारे इस लेख में हम इस विषय पर चर्चा करने वाले हैं और आपको उस घटना के बारे में भी बताएँगे जब ऐश्वर्या ने सलमान खान पर हाथ उठाने के आरोप लगाए थे।

1999 का साल था जब सलमान और ऐश्वर्या दोनों के करीब आना शुरू हुए थे। उस समय सलमान की एक गर्लफ्रेंड भी थी जिसका नाम सोमी अली था लेकिन ऐश्वर्या के करीब आने के बाद सलमान ने सोमी को छोड़ दिया। हम दिल दे चुके सनम में एक साथ काम करने के बाद सलमान और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। बताया जाता है कि फिल्म में सलमान खान ने ही ऐश्वर्या राय को लीड हीरोइन का रोल दिलवाया था। इसके बाद करीब 2 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और अक्सर दोनों साथ नज़र आया करते थे। यहाँ तक कि ऐश्वर्या का सलमान के घर पर आना-जाना भी काफी ज़्यादा था। ऐसा बताया जाता है कि सलमान उस समय ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या शादी के लिए तैयार नहीं थी और इसी के चलते दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गए।

2002 में  Times of India को दिये एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान खान पर बहुत से आरोप लगाए थे जिसमें शराब पीकर गाली देना और हाथ उठाना भी शामिल था। ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि सलमान ने उनपर काफी बार हाथ उठाया और उनके पिता के साथ भी काफी बदतमीज़ी की और यही कारण था कि ऐश्वर्या ने सलमान से अलग होने का फैसला किया। ऐश्वर्या ने अपने इस इंटरव्यू में  बताया था कि 2001 में दोनों का ब्रेकअप हो चुका था लेकिन सलमान इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थे और अक्सर फोन पर उनके साथ बदतमीज़ी किया करते थे। तो यही कारण था जिसकी वजह से सलमान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से अलग हुए थे। उम्मीद है आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here