श्रीदेवी के बाद बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर दीपिका पादुकोण को हो गई है खतरनाक बीमारी….

0
551

बीते कुछ समय से ऐसा लगता है कि बॉलीवुड पर तो जैसे कोई बुरा साया ही पड़ गया है आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर बॉलीवुड से आ ही रही है। 2018 तो जैसे बॉलीवुड स्टार्स पर पनौती का बादल ही लेकर आया है। आए दिन कभी किसी के निधन की खबर आ रही है कभी किसी के बीमार होने की खबर।बीती पिछली 24 फरवरी को मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड में पहले से ही गम का सागर था। उसके कुछ दिन बाद सोमवार को खबर आई कि सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने 16 मंजिल से कूदकर जान दे दी‌। उसके ठीक अगले दिन एक और बुरी खबर ने फिर से सब को हताश कर दिया। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस रबारी का निधन हो गया। जिन्हें शम्मी आंटी के नाम से जाना जाता था और फिर से आई एक और बुरी खबर ने सबके दिलों को दहला कर रख दिया।

दीपिका पादुकोण को कोई खतरनाक बीमारी…

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का वह चमकता सितारा है जिस की चमक से आज कोई अछूता नहीं है। दीपिका पादुकोण एक बहुत ही मशहूर मॉडल व अभिनेत्री हैं‌। दीपिका पादुकोण बेंगलुरु के विख्यात बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं।वह नारीवाद और अनेक मुद्दों पर मुकर रही हैं। इसके साथ ही वह शाकाहारी भी है। उन्होंने बॉलीवुड में ओम शांति ओम से बतौर लीड एंट्री मारी और मशहूर हो गई। अपने फिल्मी करियर में सफलता के शिखर को छूने के लिए उन्होंने बहुत ही कड़ी मेहनत की है।


अभी हाल ही में आई मूवी पद्मावत के लिए उन्होंने बहुत ही शारीरिक व मानसिक रूप से कठिन कार्य किए हैं ।जिसके चलते वह कुछ दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं‌। डॉक्टर का कहना है कि लंबे समय से लगातार काम करने की वजह से उनकी सेहत पर बहुत गहरा असर हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपनी पीठ दर्द के कारण बहुत दिनों से परेशान थी।डॉक्टर की सलाह के अनुसार उनको तीन चार महीने का बेड रेस्ट बहुत आवश्यक है। इस उनकी खराब सेहत की वजह से उनकी फिल्म की शूटिंग भी अटक गई है।

वहीं दूसरी ओर इरफान खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके बताया कि वह भी कुछ दिन से अपनी खराब सेहत को लेकर परेशान हैं।

इरफान के बाद अब दीपिका पड़ी बीमार…..

इरफान के बताए अनुसार उन्होंने अपने प्रशंसकों को ट्वीट कर अपनी खराब सेहत के बारे में बताया था और सबसे यह भी कहा था कि वह उनके लिए भगवान से दुआ करें। अब ऐसा ही कुछ दीपिका के साथ भी हो रहा है डॉक्टर के अनुसार लंबे समय से चले आ रहे पीठ दर्द जो अब बढ़ता जा रहा है‌। दीपिका को तीन चार महीने के लंबे आराम की आवश्यकता है दीपिका और इरफान की जोड़ी एक साथ पीकू मूवी में दिखाई देने के बाद अब फिर से एक साथ फिल्म करने जा रही थी कि दोनों के बीमार होने की खबर से फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया है।
उम्मीद है वे दोनों जल्दी ठीक हो पर फिल्मों का सुनहरा उपहार अपने प्रशंसकों को देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here