हार्दिक समर्थको ने दी कांग्रेस को धमकी, कहा पूरे गुजरात में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन , जानिये क्यों

0
816
Know what Patel says in Gujarat

हार्दिक पटेल !! गुजरात का एक जाना माना नेता जो की अभी हाल ही में कांग्रेस के साथ आये हैं लेकिन टिकट की घोषणा होने के बाद हार्दिक मन कांग्रेस से उठने लगा हैं और उन्होंने कांग्रेस की चेतवानी दी हैं . हांकी ऐसा हार्दिक ने नहीं बल्कि उनके समर्थको ने कहा हैं लेकिन शब्द हार्दिक के ही हैं | बताया जा रहा हैं की हार्दिक पटेल अपने करीबियों के लिए नौ टिकट की मांग कर रहे हैं जबकि कांग्रेस उन्हें सिर्फ चार सीट देने के लिए तैयार है।

Know what Patel says in Gujarat

दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम–

पास पार्टी के प्रतिनिधि कांग्रेस के नेताओं से शुक्रवार को मुलाकात करने के लिए गए, इस मुलाकात का अहम मुद्दा टिकटों को लेकर था। लेकिन शुक्रवार देर शाम तक इसपर कोई आम सहमति नहीं बन पाई, जिसके बाद पास नेताओं ने कांग्रेस को चौबीस घंटों का अल्टीमेटम दिया है कि वह टिकटों पर फैसला जल्द ले नहीं तो प्रदेशभर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन होगा। टिकटों के विवाद पर पास पार्टी के सूत्र का कहना है कि हमने अपनी मांगों को आगे रख दिया है, हम नौ टिकट चाहते हैं, खासकर कि पाटीदार बाहुल्य क्षेत्रों जोकि मुख्य रूप से अहमदाबाद, पूर्वी गुजरात और सौराष्ट्र में हैं का टिकट चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस हमे चार से अधिक टिकट देने के लिए तैयार नहीं है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने इससे पहले कहा था कि वह अन्य पार्टियों को पर्याप्त प्रतिनिधित्व देगी।

सेक्स टेप ने बदली हार्दिक की इमेज –

पास के नेता ने बताया कि जिस तरह से हार्दिक पटेल का सेक्स टेप सामने आया है उसके बाद कांग्रेस पास को चार से अधिक टिकट देने के मूड में नहीं है। लेकिन इसका असर देखने को मिलेगा, जिन समर्थक और नेताओं ने हार्दिक का तब भी समर्थन किया था जब वह जेल में थे, वह कांग्रेस के खिलाफ जा सकते हैं। गुजरात कांग्रेस के मुखिया भारत सिंह सोलंकी ने कहा कि लगातार बैठकों के बीच हम पास के नेताओं से दिल्ली में मुलाकात नहीं कर पाए हैं। हमने पास के नेताओं से टिकट बंटवारे पर अभी तक कोई बात नहीं की है।

जाहिर हैं की जहाँ एक और बीजेपी में टिकट को लेकर घमाशान मचा हुआ हैं वही दूसरी और कांग्रेस भी इसी बात पे आके फास गई हैं और अब उन्हें हार्दिक को साथ लाने का दुःख भी हो रहा होगा क्योकि सेक्स टेप आने के बाद हार्दिक की इमेज में बहुत गिरवाता आई हैं जो की कांग्रेस के लिए मुश्किल पैदा कर सकती हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here