2017 में शादी कर सकती हैं कंगना रनौत.

0
881
Kangana Ranaut can do marriage in 2017

फ़िल्मी जगत में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी कंगना रानौत ओइच्ले वर्ष अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ ले लिए चर्चित रही. फिल्म इंडस्ट्री को क्वीन जैसी फिल्म देने वाली कंगना अब शयद किसी के दिल की क्वीन भी बन चुकी हैं. हाल ही में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कंगना रानौत ने ये बात कही.

मिडे डे के अनुसार वीएच 1 के शो इन्साइड एक्सेस में जब कंगना से पूछा गया कि कोई ऐसी चीज जो आप अपने फैंस को आने वाले नए साल यानि 2017 में देना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा,’ मैं शादी कर लूंगी. ये पूछे जाने पर कि कंगना किस के साथ अपना घर बसाना चाह रही हैं? कंगना केवल मुस्कुरा दी. अब ये तो तय है कि कंगना की जिन्दगी में अब कोई स्पेशल व्यक्ति एंट्री पा चूका हैं.

आपको बता दें कि प्यार के मामले में कंगना अभी तक भाग्यशाली नहीं रही हैं. ये बात कंगना बहुत बार स्वीकार कर चुकी हैं. कंगना आदित्य पंचोली, अद्धयन सुमन के साथ और रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हृतिक रोशन के साथ भी कंगना रानौत का अफेयर था.

कंगना रनौत पर्दे पर जितनी बोल्ड और बिंदास हैं, असल जिंदगी में भी वो उतनी ही बेबाक हैं। जहां कुछ सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने से हिचकिचाते हैं वहीं कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं.

कंगना का ये बयान इसलिए भी चौंकाने वाला है क्योंकि कंगना फिलहाल सिंगल हैं. पिछले  कुछ वक्त से वो ऋतिक रोशन के साथ अफेयर को लेकर हुए कुछ खुलासों को लेकर कंगना और ह्रितिक दोनों ही खूब सुर्खियों में रहें. दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेजे, यहां तक कि ऋतिक ने अपनी सफाई में कंगना के भेजे कुछ ई मेल वगैरह भी सार्वजनिक किए। इससे फायदा तो कुछ नहीं हुआ, उल्टा ऋतिक और कंगना की सरेआम फजीहत ही हुई।

फिलहाल कंगना अपनी फिल्म रंगून की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here