आप की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कल सबूत सहित सीबीआई के पास जाएगे कपिल मिश्रा

0
984
Kapil Mishra will go to CBI, with evidence tomorrow

आम आदमी पार्टी के बागी हुए मंत्री कपिल मिश्रा लगातार खबरों में बने हुए हैं और उन्होंने केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया हैं | उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें कल यानी मंगलवार को सुबह 11.30 बजे सीबीआई से मिलने का वक्त मिला है। कल वह एक बंद लिफाफे में सारी जानकारी लेकर खुद सीबीआई के दफ्तर जाएंगे और इस मामले से जुड़े सारे सबूत उन्हें देंगे।

Kapil Mishra will go to CBI, with evidence tomorrow

लगाया था ये आरोप

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्र ने केजरीवाल पर आरोप लगाया था की उन्होंने दो करोड़ की रुपये की रिश्वत ली हैं | इस पर बाद में आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जवाब भी दिया गया था, लेकिन कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी को काफी तीखे अंदाज में खरी खोटी सुनाई और कहा कि वह सारे सबूत सीबीआई को देंगे।

ये हुई थी डील

कपिल मिश्रा ने कहा है कि सतेंद्र जैन ने पैसे दिए थे और अरविंद केजरीवाल ने पैसे लिए थे। वह बोले कि सतेंद्र जैन ने छतरपुर में 7 एकड़ के फार्महाउस के लिए 50 करोड़ रुपए की डील के लिए पैसे दिए थे। इसके अलावा पीडब्ल्यूडी के 10 करोड़ रुपए के फर्जी बिल बनवाने के लिए भी पैसे दिए थे। उन्होंने यह भी कहा कि यह सब अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार उनके साढ़ू के लिए किया गया था।

पंजाब चुनाव में टिकटों को लेकर कालाबाजारी

उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि इस बार पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में पैसों का लेन-देन हुआ। सीटों के लिए न केवल पैसे, बल्कि दारू और लड़कियों का भी इंतजाम किया गया। वह बोले कि अमेरिका से उनके पास फोन आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि संजय सिंह के रिश्तेदार अमेरिका में टिकटों की डील करते थे।

गौरतलब हैं की अरविन्द केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था जिसके चलते कपिल बागी हो गए हैं और एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के कारनामे सामने ला रहे हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here