कपिल की तरफ से उनकी मां तो केजरीवाल की बीवी आई सामने

0
1075
Kejriwal's wife came face to face with Kapil's mother

दिल्ली में आजकल राजनीति और सूरज का पारा दोनों अपने चरम पे हैं और शायद राजनीति का पारा ज्यादा चरम पे हैं | आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का हाईवोल्टेज अनशन अभी ख़तम नहीं हो रहा हैं | जहा कपिल मिश्रा  लगातार अनशन पे बैठें हैं तो दूसरी और उनके बचाव में उनकी माँ भी सामने आई हैं और केजरीवाल को खूब खरी खोटी सुनाई तो इसकी भरपाई करने के लिए दूसरी तरफ से केजरीवाल की बीवी भी इस मैदन में कूद पडी हैं |

Kejriwal's wife came face to face with Kapil's mother

ये बोली केजरीवाल की बीवी

सुनीता केजरीवाल ने अपने पति का बचाव करते हुए एक ट्वीट किया कि प्रकृति का न्याय कभी गलत नहीं होता है। विश्वासघात और झूठे आरोपों के बीज बोए जाएंगे तो हालात ऐसे ही होंगे। एक अन्य ट्वीट में सुनीता केजरीवाल ने कपिल से कहती हैं कि मुझे दीदी बोलते थे और घर में दो करोड़ आए, बताते तो। अच्छा पांच तारीख को कब आए? पता ही नहीं लगा। चाय पूछती थी ना आपसे हर बार तो बता देते मुझे।

ये आया कपिल मिश्रा का जवाब

जिस पर कपिल मिश्रा ने एक के बाद कई ट्वीट कर डाले, उन्होंने लिखा कि सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं है कि उन्हीं के घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं। वह अपना धर्म निभा रही हैं। सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं। वह अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कहूंगा।

रविवार को आया नया मोड़

अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ अनशन कर रहे उनके ही मंत्री कपिल मिश्रा के केस में नया मोड़ तब आ गया जब कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और उनके साथियों के खिलाफ जमकर सबूत पेश किए और आरोप लगाते-लगाते वो अपने घर में ही गिर पड़े और बेहोश हो गए, जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

गौरतलब हैं की कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पे दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया हैं और उनका कहना हैं की उनके पास इस आरोप को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत भी हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here