अक्षय को नेशनल अवार्ड मिलने पर लोगो ने ट्रोल किया तो अक्षय ने दिया करारा जवाब

0
963
akshay gets national award

आमतौर पे कई बार ये देखने को मिलता हैं की बॉलीवुड और कई सारी सेलिब्रिटीज कुछ लोगो के द्वारा ट्रोल की जाती हैं और अभी ताजा मामला हैं बॉलीवुड के खिलाड़ कुमार का जो नेशनल अवार्ड मिलने पे ट्रोल हुए हैं और लोगो ने उनपे कई तरह के सवाल उठाये हैं | अक्षय कुमार को इस साल ‘रुस्‍तम’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता की श्रेणी में नेशनल अवार्ड मिला। अक्षय का यह पहला नेशनल अवार्ड है। लेकिन जबसे उन्‍हें यह अवार्ड मिला है वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। अब अक्षय ने उन्‍हीं आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

akshay gets national award

ये दिया अक्षय ने जवाब –

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं पिछले 25 सालों से यह सुनता आया हूं कि जब भी कोई जीतता है तो उसके बारे में चर्चा शुरू हो जाती है। यह कोई नई बात नहीं है। कुछ लोग हमेशा विवाद पैदा करते हैं। उसे नहीं जीतना चाहिए, दूसरे व्यक्ति को जीतना चाहिए था’। उन्होंने कहा, ‘ठीक है, मैंने 26 साल बाद यह जीता है। अगर वो भी आपका मन करे तो ले लो’।

अक्षय कुमार ने इस्पे अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए आलोचकों को जवाब दिया और कहा की अगर मई इसके लायक नहीं तो वो इसे वापस ले सकते हैं मुझे कोई आपत्ति नहीं हैं |

स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में कही बात

अक्षय ने मूवी स्टंट आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में यह बात कही। एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट और अक्षय ने साल 2017-18 के लिए स्वास्थ्य और दुर्घटना बीमा योजना के तहत 370 स्टंटमैन को बीमा देने के लिए साझेदारी की है।

अक्षय से यह पूछने पर कि भविष्य में उनके परोपकारी कार्य के लिए पद्म भूषण के लिए क्या उनके नाम पर विचार किया जाएगा, इस पर अभिनेता ने कहा, ‘ऐसा पुरस्कार जीतने के लिए आपको बहुत बड़ा काम करना होता है। उसके बाद लोगों को यह लग सकता है कि आप इस पुरस्कार के योग्य हैं। हम अपने स्टंटमैन के लिए ऐसी चीजें कर रहे हैं जो भी हम कर सकते हैं’।

जाहिर हैं की सेलिब्रिटीज के साथ ऐसी चीजे होती रहती हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here