बदलने वाली है मंगल की चाल, इन 5 राशि के जातकों को मिलेगा इसका फायदा

0
279

मंगल ग्रह जो कि पिछले 4 महीनों से मकर राशि में केतु के सात उलटी दिशा में अपनी चाल चल रहा था वह 27 अगस्त की शाम 7 बजकर 35 मिनट से अपनी चाल बदलने वाला हैं। जानकारों के मुताबिक 27 अगस्त की शाम 7:35 के बाद मंगल अपनी सीधी चाल यानी मार्गी चलेगा। सीधी चाल चलते हुए ही मंगल 6 नवंबर को कुंभ राशि में प्रवेश भी करेगा जिससे कि इसके अशुभ प्रभाव में कमी आ जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि मंगल के मार्गी हो जाने का असर सभी राशियों के ऊपर पड़ेगा परंतु 5 राशि वाले लोग सबसे ज्यादा भाग्यशाली होंगे। आज हम आपको उन्हीं 5 राशि वाले लोगों के बारे में बताने वाले हैं जिनके लिए यह भाग्यशाली साबित होने वाला है।

मेष राशिMars will change the path, the people of these 5 zodiac will get the benefit

मेष राशि का स्वामी मंगल को ही बताया जाता है। यही वजह है कि मंगल के मकर राशि में मार्गी हो जाने की वजह से इसका फायदा मेष राशि से जुड़े लोगों को देखने को मिलेगा। इस राशि के अंतर्गत आने वाले लोगों के परेशानियों का अंत होगा और इसके साथ ही साथ जिन लोगों को काफी मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं हो रही थी उन लोगों को आने वाले वक्त में सफलता भी हासिल होगी। इन सभी के अलावा इन लोगों के परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी।

मिथुन राशिMars will change the path, the people of these 5 zodiac will get the benefit

वृष राशि के अंतर्गत आने वाले लोगों के लिए मंगल का मार्गी अवस्था में जाना शुभ संकेत है। इन लोगों को आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। इसके साथ ही साथ इन्हें धन के लाभ मिलने के भी आसार हैं। ये लोग अगर जमीन जायदाद में निवेश करते हैं तो ऐसे में इन्हें इनका काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

कन्या राशिMars will change the path, the people of these 5 zodiac will get the benefit

इस राशि के अंतर्गत आने वाले जातकों की बात करें तो इनके लिए यह शुभ संकेत है। इन लोगों को 27 अगस्त के बाद भाग्य का साथ मिलना शुरू हो जाएगा। इनके पहले से रुका हुआ काम पूरा होगा। इसके साथ ही साथ इनके भौतिक सुखों में भी इजाफा देखने को मिलेगा। अगर इस राशि से जुड़े लोग किसी कानूनी मामले में फंसे हो तो ऐसे में इनकी जीत आने वाले वक्त में होने वाली है।

वृश्चिक राशिMars will change the path, the people of these 5 zodiac will get the benefit

ऐसा बताया जाता है कि मेष राशि के अलावा वृश्चिक राशि का स्वामी भी मंगल ही हुआ करता है। वृश्चिक राशि का स्वामी होने की वजह से मंगल का मार्गी होना इस राशि के जातको के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। इस राशि से जुड़े लोग अगर किसी क्षेत्र में निवेश करते हैं तो ऐसे में उन्हें इसका लाभ मिलने की पूर्ण संभावना है। इसके साथ ही साथ इन लोगों को अपने जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

मीन राशिMars will change the path, the people of these 5 zodiac will get the benefit

मंगल के मार्गी होने की वजह से इस राशि के जातकों को इसका काफी ज्यादा लाभ आने वाले वक़्त में मिलने वाला है। इस राशि के जातकों के आय में इजाफा होने की पूरी संभावना है। इसके साथ ही साथ उनके मान-सम्मान में भी वृद्धि होने वाली है। इनके जीवन में पैतृक संपत्ति की वजह से जो कोई विवाद चल रहा है वह विवाद भी आने वाले वक्त में खत्म होने वाला हैं। इन सभी के अलावा नौकरी पेशा लोगों के लिए आने वाला वक्त काफी अच्छा रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here