इस मटन वाली को देखकर भूल जाएंगे आप आंख मारने वाली प्रिया को, अगर यकीन ना हो तो खुद ही देख ले तस्वीरें ।

0
1453

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है । सोशल मीडिया की आज के समय में इतनी पावर है कि किसी भी आम से आम चीज को पलभर में इतना मशहूर कर देती है कि उस ऊंचाई तक पहुंचने के लिए कई लोग तो कड़ी मेहनत करके भी नहीं पहुंच पाते हैं । चाहे इसे सोशल मीडिया का क्रेज कहे या सोशल मीडिया का जादू ।

लेकिन यह आज हर एक युवा के सर चढ़कर बोल रहा है ।आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के हर एक कोने में बैठा हुआ व्यक्ति सोशल मीडिया से किसी ना किसी प्लेटफॉर्म के तौर पर जुड़ा हुआ है सोशल मीडिया की शक्ति का अंदाजा तो हम केवल इस बात पर लगा सकते हैं कि साउथ की एक छोटी सी फिल्म में किरदार निभाने वाली प्रिया प्रकाश नाम की लड़की 2 से 3 दिन में ही देखते ही देखते एक ऐसी सेलिब्रिटी बन गई । जिसे Desh Ka National Crush घोषित कर दिया गया । यह पावर सोशल मीडिया की पावर ही है जिसने इस लड़की को इतना प्रसिद्ध कर दिया । जब भी अचानक सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो वायरल होता है वह देखते ही देखते रातों-रात आग की तरह पूरी दुनिया में फैल जाता है और ऐसे समय में सोशल मीडिया की शक्ति का उपयोग कई ऐसे लोगों ने प्रसिद्धि पाने के लिए ले भी लिया है और इन प्रसिद्धि पाने वाले लोगों में से ज्यादातर लोग तो ऐसे हैं जिन्हें आज से हमने कभी देखा भी नहीं होगा लेकिन आज देखते ही देखते वह एक सेलिब्रिटी के रूप में उभरकर सामने आ चुके है ।

अपने एक्सप्रेशन से सबको मदहोश करने वाली प्रिया प्रकाश

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर | उरु अदार लव | Manikya Malaraya Song

हाल ही में इस लड़की ने अपनी अदाओं और नटखटी उसे देशभर के युवाओं को मदहोश कर दिया है । इस लड़की की एक अदा को देखने के लिए लोग उसके वीडियो को बार-बार रिमाइंड करके देखने लगे हैं लोगों के ऊपर प्रिया का जुनून इस तरह से सवार हो चुका है कि लोगों ने रातों ही रात प्रिया को देश का नेशनल Crush बना दिया है । हर तरफ लोग प्रिया प्रकाश को ही सर्च करने लगे हैं हमें उम्मीद है आपने भी प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वह वीडियो अवश्य देखा होगा जिसमें प्रिया अपने एक्सप्रेशन से हर उस नौजवान को मदहोश कर देती है जो प्यार के सपने देखता है । लेकिन इन सबके बीच हाल ही में एक लड़की और प्रसिद्ध हो चुकी है जो प्रिया प्रकाश को भी टक्कर दे रही है और वह लड़की किसी फिल्म या सीरियल में काम नहीं करती है बल्कि वह एक साधारण लड़की है जो मटन की दुकान पर काम करती है।

ताइवान की मटन वाली को देखने के लिए इकट्ठा होने लगे हैं लोग

जैसा की हमने पहले ही बताया कि आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है और यहां पर हमेशा के लिए हर किसी को याद नहीं रखा जा सकता है । उसकी पहचान एक सीमित समय के लिए ही बनी रहती हैं ।अब आप भी प्रिया प्रकाश को भूल जाइए क्योंकि आजकल सोशल मीडिया पर कोई आंख मारने वाली फिल्म की लड़की नहीं बल्कि एक बटन बेचने वाली लड़की छाई हुई है आज हर कोई इस मटन वाली लड़की के बारे में बात करता ही दिखाई दे रहा है । सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस मटन बेचने वाली लड़की को लोग केवल ना कि सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं बल्कि इस लड़की की दुकान पर भी लोगों की भीड़ बनी रहती है । हर कोई इस लड़की को देखने के लिए दुकान के अंदर आ जाता है और मात्र केवल लड़की को देखने के लिए मटन को खरीदने के लिए तैयार हो जाता है

एक ही रात में दुकान की बिक्री कई गुना बढ़ा दी इस लड़की ने

इस लड़की को अपनी सुंदरता का इतना फायदा मिल रहा है कि जो भी व्यक्ति इस की दुकान पर आ रहा है वह इसके लिए गए मटन को खरीद रहा है और इस लड़की की दुकान पर लगने वाली भीड़ के बढ़ने की वजह से दुकान की बिक्री भी कई गुना बढ़ चुकी है ताइवान के कई सारे लोग इस बटन वाले के फिगर के कायल हो चुके हैं केवल ताइवान ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में इस मटन वाली लड़की के हुस्न के चर्चे हो रहे हैं आपको बता दें कि इस मटन वाले का नाम लिटिल पिछ है और आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि लिटिल पिच पेशे से एक मॉडल है और पिछले कुछ महीनों से यह लड़की सेल्सगर्ल का काम कर रही है इस सुंदर लड़की के मटन बेचने के पीछे बहुत बड़ा कारण है आइए जानते हैं क्या है वह कारण ।

बिक्री बढ़ाने के लिए किया लड़की को हायर


दरअसल पूरा मामला यह है कि इस मटन की शॉप के मालिक को पिछले कुछ महीनों से काफी नुकसान हो चुका था और इन सब नुकसान के पश्चात उस मालिक ने एक तरकीब सोची और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए एक मॉडल को हायर कर लिया यह मॉडल दुकान पर केवल फूड सर्व करने का काम करते हैं और साधारण तौर पर यह देखा गया है कि कोई भी बड़ी कंपनी अपने किसी भी प्रोडक्ट को बेचने के लिए एक मॉडल अवश्य ही रखती है । लेकिन इस दुकानदार ने तो एक मॉडल को पूर्ण करने का काम दे दिया । सबसे बड़ी बात तो यह है कि दुकानदार कि यह तरकीब काम कर गई और देखते ही देखते दुकान की बिक्री कई गुना बढ़ गई दुकानदार के इस फैसले ने उसे धनी बना दिया और आज उसकी दुकान की बिक्री काफी अच्छी तरीके से चल रही है ।

Previous articleस्विमिंग पूल के किनारे टॉपलेस हुई छोटी बहू , तस्वीरें देख सर्दी में भी छूट जाएंगे आपके पसीने
Next articleमिल गई आलिया भट्ट की हमशक्ल ,यह खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुबहु दिखती है आलिया की तरह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here