इस शख्स ने सुष्मिता सेन के प्यार में की थी जान देने की कोशिश

0
1316
one man tried to end his life for sushmita sen love

सुष्मिता सेन की खूबसूरती उनके उम्र के हिसाब से बढ़ती ही जा रही है। जितनी उनकी उम्र बढ़ती जा रही है उतनी ही वह दिन भर दिन खूबसूरत और ग्लैमरस लगती जा रहे हैं और यह बात हम सब जानते हैं कि वह पहले मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। अभी तक शादी नहीं की है परंतु बहुत दो खूबसूरत बेटियों की मदर है।

सुष्मिता के प्यार में पागल हुए विक्रम भट्ट:

one man tried to end his life for sushmita sen love

आप सभी यह बात जानते हैं कि सुष्मिता सेन की 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। उसके बाद सुष्मिता सेन डायरेक्टर विक्रम भट्ट के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से छाई थी। यह बात तो हम सब जानते हैं कि इन दोनों के लव स्टोरी बहुत ही मशहूर थी। परंतु क्या आप यह जानते हैं कि विक्रम भट्ट ने एक बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी और इसके पीछे कारण सुष्मिता सेन का प्यार ही था।

पत्नी को देना पड़ा तलाक:

one man tried to end his life for sushmita sen love

विक्रम भट्ट की पत्नी का नाम था अदिति। जो की बचपन की भी दोस्त थी। जब से सुष्मिता सेन के साथ उनके अफेयर की खबरें फैली थी तो विक्रम भट्ट को मजबूरन अपनी पत्नी को तलाक देना पड़ा था। यह बात खुद विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताई थी। कि सुष्मिता सेन से अफेयर के बाद मेरे हालात इतने ज्यादा खराब होते जा रहे थे कि मुझे ना चाहते हुए भी अपनी बचपन की दोस्त और मेरी पत्नी को तलाक देना पड़ा।

जान देने की कोशिश:

one man tried to end his life for sushmita sen love

विक्रम भट्ट ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया है कि जबसे सुष्मिता सेन के साथ उनका प्यार हुआ था। तब से उन्हें जिंदगी में बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसलिए वह इसे अपनी सबसे बड़ी गलती मानते हैं। जब उनकी पत्नी और उनकी बेटी उन्हें छोड़ कर चली गई तब उन्हें एहसास हुआ कि वह अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करते थे। उन दोनों को मनाने की बहुत कोशिश कर रहे थे। परंतु उंहें सफलता हाथ नहीं मिली और तब सुष्मिता सेन के साथ उन्होंने बाद में ब्रेकअप कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here