प्रिया प्रकाश बनेंगी बॉलीवुड की हीरोइन पहली यह फिल्में करेंगे इस दिग्गज अभिनेता के साथ काम……

0
1031

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्रसिद्धि का जरिया बन चुका है कि आज हर एक आम इंसान पलभर में ही देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में प्रख्यात हो रहा है इस बात से यह तो सिद्ध हो जाता है कि सोशल मीडिया की ताकत हमारी सोच से भी कहीं ज्यादा मजबूत है और यही वजह है कि आए दिन कोई न कोई इस प्लेटफार्म पर कुछ ही दिनों में इतना प्रसिद्ध हो जाता है कि जितना कोई खास व्यक्ति अपने जीवन भर में ही नहीं हो पाता कुछ एक ऐसा ही वाकया हुआ है मलयालम फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के साथ जो आज पूरे देश का National Crush ban चुकी है


प्रिया प्रकाश का नाम आज हर किसी की जुबान पर है।जो कि एक मलयालम अभिनेत्री है। जो आज पूरे सोशल मीडिया की स्टार बन गई है। उनके स्टार बनने की वजह एक मलयालम फिल्म में फिल्माए गीत कि सिर्फ 26 सेकंड की वीडियो थी। जिसमें कुछ नटखट व कुछ अटपटी व अदाओं की वजह से वर्ल्ड की नंबर वन क्रश बन गई है।
प्रिया प्रकाश का जन्म दक्षिण भारत में केरल के 1 जिले में हुआ है।वह विमला कॉलेज से बीकॉम कर रही है। अभी मात्र 18 वर्ष की आयु में आज इतना नाम कमा चुकी है जिसे कमाने के लिए बड़े बड़े सेलेब्स को बरसों लग जाते हैं।लेकिन उन्हें मात्र कुछ घंटों में यह कर दिखाया है जिससे उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर हो गया है।

दरअसल प्रिया प्रकाश पर फिल्माए जाने वाली एक मलयालम फिल्म में कुछ स्कूली बच्चों के बीच दिखाएं रोमांस की 26 सेकंड की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और उस वीडियो मे प्रिया प्रकाश की आंखों के इशारे ने लाखों के दिलों को चंद घंटों में लूट लिया। प्रिया प्रकाश का नाम रातोरात सब की जमीन पर छा गया।

ऐसे हुई फेमस

प्रिया प्रकाश की एक मलयालम मूवी में फिल्माए गए एक रोमांटिक सॉन्ग के सिर्फ 26 सेकंड की एक वीडियो ने उन्हें रातोरात फेमस कर दिया ।उसमें दिखाएं कुछ इशारे अदाओं ने उन्हें सबके दिलों की क्वीन बना दिया आज भी सबके दिलों की धड़कन बन उनके दिलों पर राज कर रही हैं। आज हर युवा की जुबान पर प्रिया प्रकाश का ही नाम है ।इस फेम के चलते ही उसे इतनी जल्दी बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है वह जल्द ही इस दिग्गज बॉलीवुड स्टार के साथ करती नजर आएंगी फिल्म।

इस बॉलीवुड के साथ करेंगी अपनी पहली डेब्यू फिल्म….

एक इंटरव्यू में किया प्रकाश से पूछे गए कुछ सवाल सवालों के जवाब उन्होंने इस तरह दिए।उनसे पूछा गया कि उनकी पसंद ना पसंद क्या है तो उन्होंने बताया कि उन्हें एक्टिंग,डांसिंग व मॉडलिंग का बहुत ही शौक है। बाद में उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें बॉलीवुड में किसी सुपरस्टार के साथ काम करने को मिले तो वह किसे चुनेंगी, तो उन्होंने कहा कि मेरे पसंदीदा रणवीर सिंह है।मैं अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म उन्हीं के साथ करना चाहूंगी।

उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। दरअसल हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनाई जाने वाली फिल्म “सिंबा” में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगेी ऐसा कहा गया है कि 11 उसका लकी नंबर है क्योंकि उनकी वीडियो 11 तारीख को वायरल हुई थी जिसकी वजह से वह फेमस हो गई और इसी साल दिवाली पर वह अपनी पहली फिल्म रणवीर सिंह के साथ करने जा रही हैं ।
आगे की खबरों के लिए देखिए यह वीडियो…

https://www.youtube.com/watch?v=TQICvd7rQyQ

Previous articleहिन्दू महासभा द्वारा कुतुबमीनार को विष्णुस्तम्भ बताये जाने पर बवाल शुरू, ताज महल का भी बदला नाम
Next articleईराक में मारे गए 39 भारतीयों के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने कहा धोखेबाज है सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here