लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी आखिरकार बन गई दुल्हन , गृह प्रवेश का वीडियो हो रहा है वायरल

0
1329

सपना बनी दुल्हन 

अपने दमदार डांस और के दम पर लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी को आज पहचान की जरूरत नहीं है। आज देश के कोने-कोने में सपना के चाहने वाले मौजूद है  यह वही सपना चौधरी है जो किसी समय गरीबी में अपना जीवन व्यतीत करने के लिए मजबूर हो गयी थी । लेकिन अब सपना का समय बदल चुका है और आज सपना कामयाबी की कुछ ऐसी बुलंदी पर पर पहुंच चुकी है जहां पर पहुंचना हरेक डांसर के लिए नामुमकिन सा होता है। आज सपना अपने हर प्रोग्राम के लिए लाखों प्रोग्राम के लिए लाखों रुपए लेती है सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। वैसे तो सपना को कुछ साल पहले बहुत कम लोग ही जानते थे लेकिन आज हर एक व्यक्ति के मुंह पर सपना चौधरी का नाम ही रहता है ।

पूरे देश में फेमस हो गई है सपना

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज सपना चौधरी हरियाणा दिल्ली और राजस्थान के इलाकों में इतनी मशहूर हो चुकी है कि इनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है ।आपको बता दे की सपना के चाहने वाले केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बूढ़े भी हैं।
सपना के डांस का जादू इन लोगों पर इस तरह छाया हुआ है कि सपना के डांस को देखने के लिए हजारों की तादात में भीड़ इकट्ठा हो जाती है और जिन्हें सपना का डांस देखने के लिए जगह मिल जाती है वह अपने आप को काफी किस्मत वाले महसूस करते है क्योंकि सपना का डांस देखने के लिए जगह मिलना बहुत ही मुश्किल होता है । लोग सपना का डांस देखकर इतने मग्न हो जाते हैं ओर   समय की परवाह ही नहीं करते हैं । हाल ही में जब से सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी तब से पूरे देश में उनकी पहचान बन  चुकी है । वैसे तो सपना बिग बॉस जीत नहीं पाई लेकिन उन्होंने Bigg Boss के जरिए पूरे देश में अपनी पहचान अवश्य बना ली है

सपना चौधरी बन गई है दुल्हन, ग्रह प्रवेश कर रही है सपना

खबरों की मानें तो सपना चौधरी हरियाणा की विश्व प्रसिद्ध डांसर है और साथ ही रागिनी गायिका भी है । इस समय सपना के सपने हरियाणा ही नहीं बल्कि देश का हर एक नौजवान देख रहा है और हर कोई यही चाहता है कि सपना उनकी बने । लेकिन अब आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि सपना किसी और की हो चुकी है । जी हां भले ही आप को यह बात जानकर हैरानी होगी लेकिन यह बात बिल्कुल सही है हाल ही में सपना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सपना चौधरी दुल्हन बन गई है और लाल जोड़े में ग्रह प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है

वीडियो देख टूट गया होगा लाखों लोगों का दिल

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अब 27 साल की हो चुकी है और हाल ही में सपना चौधरी का शादी का एक वीडियो  खूब वायरल हुआ है इस वीडियो में सपना शादी के लाल जोड़े में घर में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो लाखों युवाओं का दिल टूट जाता है ।लेकिन आपको बता दें कि सपना ने असल जिंदगी में शादी नहीं की है बल्कि सपना का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है जिसका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

रिलीज होते ही जमकर वायरल हुआ गाना

 आपको यह जानकर काफी खुशी होगी की सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ है कि इस गाने ने जमकर लोगों से वाहवाही लूटी हैं यह एक रोमांटिक गाना है जिसके गायक राज मावर हैं इस गाने का नाम मेरा चांद है गाने में सपना दुल्हन की पोशाक में दिखाई देती है और दूल्हे के घर अपनी सहेलियों के साथ घर में प्रवेश करती दिखाई देती है वैसे तो इस गाने में सपना के बिंदास डांस को देखने का मौका नहीं मिला है लेकिन इस गाने में सपना इतनी सुंदर दिखाई दे रही है कि यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है ।

Previous articleचेहरे पर दाढ़ी मूछ होने के बावजूद शान से जीती है यह लड़की, जिसने भी देखा जज्बे को सलाम किया
Next articleजिसे सब समझ रहे थे छोटी मोटी एक्ट्रेस वह निकली सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here