श्रीदेवी की मौत को लेकर हुए कई चौकाने वाले खुलासे, फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आई बातें

0
673

महशूर अदाकारा श्रीदेवी के मौत से बॉलीवुड सदमे है और उनकी मौत को लेकर अभी तक अलग अलग धारणाएं सबके मन में थी लेकिन आज आई फॉरेंसिक रिपोर्ट में सबसे कुछ खुलकर सामने आ गया है | यूएई के गल्फ न्यूज़ ने फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर कई खुलासे किये जिसमे कहा गया की बाथरूम के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई और इस दौरान वो नशे में थी | फॉरेंसिक रिपोर्ट में श्रीदेवी के शरीर से एल्कोहल होने की बात सामने आई है | इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वो बाथटब में गिर गई|  फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी का जान डूबने से गई। दिल का दौरा आने के बाद श्रीदेवी बाथटब में गिरी तो खुद को संभाल ना सकीं और उनकी मौत हो गई। दुबई पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि भारतीय अभिनेत्री की मौत होटल के वाशरूम में बाथटब में डूबने से हुई है। दुबई पुलिस ने केस में आगे की कार्रवाई के लिए केस को पब्लिक प्रोसेक्यूशन को सौप दिया है। शव खराब ना हो इससे बचाने के लिए बॉडी को एंबेलिंग (शव को सड़ने से बचाने के लिए लेप) के लिए भेजा गया है।

Image result for shri devi hd images

सामने आ रही अलग अलग बाते –

श्रीदेवी की मौत के बाद से लगातार कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, मीडिया रिपोर्ट्स में भी अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में शनिवार देर रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वो एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। बताया जा रहा है कि कानूनी औपचारिकताओं और पोस्टमार्टम के बाद आज (सोमवार) श्रीदेवी का शरीर उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा जिसके बाद उनका शव मुंबई लाया जाएगा। उनकी शव आज देर रात तक मुंबई आ सकता है। मुंबई में ही श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होना है।

shocking report of sridevi forensic report

सरप्राइज देने पहुचे थे उनके पति बोनी कपूर –

खलीज टाइम्स की मानें तो श्रीदेवी की मौत के वक्त उनके पति बोनी कपूर उनके साथ थे। श्रीदेवी के पति बोनू कपूर शनिवार शाम को मुंबई से दुबई अपनी पत्नी को सरप्राइज डिनर देने गए थे। बोनी करीब शाम 5.30 बजे दुबई पहुंचे थे। वे जब कमरे में गए तो श्रीदेवी सो रही थीं। बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और दोनों ने लगभग 15 मिनट तक एक दूसरे से बात की जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें डिनर करने के लिए चलने को कहा। पति के साथ डिनर करने से पहले तैयार होने वाशरूम में गई थीं। जब करीब 15 मिनट तक श्रीदेवी वाशरूम से बार नहीं आईं तो बोनी कपूर ने वाशरूम का दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजे के दूसरी तर से कोई आवाज नहीं आई तो बोनी कपूर ने काफी प्रयासों से वाशरूम का दरवाजा खोला। अंदर श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में बेहोश पड़ी थीं।

Previous articleकिसानो ने की अमित शाह की बोलती बंद, शाह नहीं दे पाए सवालों के जवाब
Next articleवसुंधरा ने कहा, सरकारी योजानाओ को जनता तक पहुचाने के लिए हमें चाहिए 15 वर्ष का समय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here