श्री देवी की बेटी जाह्नवी कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर दिखाएंगी अपनी झलक

0
374

फ़िल्मी जगत के सबसे बड़े इवेंट यानी कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत होने के साथ ही इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों काफी जोरों पर है। आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दुनिया भर के कलाकार रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखाते हुए नजर आते हैं। इस बार की बात करें तो इस बार कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखाते हुए नजर आयी हैं। इसके साथ ही साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट तक पहुंच चुकी है। इस फिल्म फेस्टिवल में जहां एक ओर बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना ने डेब्यू किया। वहीं दूसरी ओर एक ओर बड़ी इंट्री की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच आ रही है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन सी अभिनेत्री कान फिल्म फेस्टिवल में एंट्री करने वाली है। तो चलिए बताते हैं आपको उनके बारे में विस्तार सेShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर है। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर कि अभी तक पर्दे पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। बावजूद इसके वह कांस फिल्म फेस्टिवल तक अपनी पहुंच बनाने में कामयाब हो चुकी है। आपको बता दें कि इस बार फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों ने उन्हें रेड कार्पेट पर चलने का न्योता भेजा था जिसे स्वीकार करने के बाद जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी और अपने पिता बोनी कपूर के साथ  फ्रांस में हो रही कांस फेस्टिवल में शिरकत करेंगी।

हाल में ही जारी किए गए एक रिपोर्ट के मुताबिक कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को मरणोपरांत टाइटन रीनॉल्ट फिल्म सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। दिवंगत अभिनेत्री को यह सम्मान फिल्मों की दुनिया में उनके काफी अहम योगदान के लिए प्रदान किया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्हें यह सम्मान आने वाले 16 मई को प्रदान किया जाएगा। इस सम्मान के लिए उनका नाम नॉमिनेट किए जाने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह उनके लिए काफी बड़ी सम्मान की बात है। खैर इस इवेंट के दौरान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की स्टाइलिश और अट्रेक्टिव अंदाज देखने लायक होगी। अब हम आपको जाह्नवी कपूर की कुछ बेहद स्टाइलिश तस्वीरों को दिखाते हैं।

सुपर स्टाइलिशShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

जाह्नवी कपूर लोगों के बीच अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर जानी जाती है। अपनी मां की तरह ही बेहद स्टाइलिश दिखनेवाली जाह्नवी कपूर इन दिनों लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्धि पा चुकी है।

श्रीदेवी का अंदाजShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

लोगों के द्वारा ऐसा कहा जाता है कि जाह्नवी कपूर का अंदाज अपनी मां से मिला है। उनका अंदाज उनकी मां की तरह हूबहू मिलता है।

मीडिया की फेवरेटShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

आपको बता दें कि अपनी मां की तरह जाह्नवी कपूर भी मीडिया से जुड़े लोगों की सबसे फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक है।

हर इवेंट की जानShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

ऐसा कहा जाता है कि जानवी कपूर का स्टाइल सारे स्टेटमेंट को लेकर उनका एटीट्यूड किसी भी पार्टी के में जान डाल देती है।

कर रही है डेब्यूShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर बहुत जल्दी करण जोहर की फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है।

श्रीदेवी की ख्वाहिशShri Devi's daughter jhanvi will show her on the red carpet at Cannes Film Festival

आपको बता दें कि श्रीदेवी की हार्दिक ख्वाहिश थी कि वह अपनी बेटी को पर्दे पर परफॉर्म करते हुए अपनी आंखों से देखें परंतु उनकी यह ख्वाहिश अधूरी रह गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here