सोनाक्षी सिन्हा पागल है इस भारतीय खिलाड़ी के लिए, नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे

0
1309

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिलेशन काफी पुराना है आए दिन बॉलीवुड के किसी ना किसी अभिनेत्री का नाम खिलाड़ी के साथ जुड़ा हुआ सामने आता है और बॉलीवुड क्रिकेट के संबंध पर मुहर लगाते हुए भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और भारतीय फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में शादी कर ली है केवल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के विवाह की वजह से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों का दिल भारतीय खिलाड़ियों पर आया है जिससे यह साफ जाहिर होता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की भारतीय खिलाड़ियों को लेकर पसंद और उनके प्रति crush देखकर यह बात पुख्ता होती है कि अभिनेत्रियों की रुचि शुरू से ही क्रिकेट खिलाड़ियों में रही है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम भारतीय खिलाड़ियों के साथ जोड़ते हुए देखे गए हैं हाल ही में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपने साक्षात्कार में यह बताया था कि वे शुरुआत से ही भारतीय टीम के स्टार और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा पर फ़िदा थी ।और उन्हें जब भी रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने का मौका मिलता तो वह वह मौका नहीं गवा दी थी । इससे पहले प्रियंका चोपड़ा भी गौतम गंभीर के लिए अपनी भावना जाहिर करते हुए यह कह चुकी है कि उन्हें गौतम गंभीर और उनकी बल्लेबाजी बहुत पसंद हैं और वह हर समय उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहती हैं । हालांकि यह नाम तो पहले से ही चर्चित थे जो बॉलीवुड और क्रिकेट की इस रिलेशन को बयां करते थे लेकिन हाल ही में एक ऐसी अभिनेत्री का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है जिन्हें भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी पसंद आ चुका है  । यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा है।

इस क्रिकेटर पर फ़िदा हैं सोनाक्षी 

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के अंदर एक मशहूर और उभरती हुई अभिनेत्री क रूप में सामने आई है । उन्होंने Dabangg R Rajkumar Action Jackson Dabangg 2 बॉस जैसी सुपर डुपर हिट फिल्मों में बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है । और आज सोनाक्षी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है जो भी शख्स बॉलीवुड में अपनी रुचि लगता है वह सोनाक्षी सिन्हा को अवश्य जानता होगा । लेकिन क्या आपको पता है कि लाखों करोड़ों लोग जिस सुंदर अभिनेत्री के पीछे पागल हैं असल में इस अभिनेत्री ने भी किसी शख्स के पीछे अपनी दीवानगी एक इंटरव्यू के दौरान साफ जाहिर की है । और यह शख्स और कोई नहीं बल्कि भारतीय टीम की जान और बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना है । एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात को खुलेआम जाहिर कर दिया कि आज उनका दिल इंडिया टीम के प्रसिद्ध खिलाड़ी सुरेश रैना के लिए धड़कता है । और उन्हें सुरेश रैना की बल्लेबाजी काफी पसंद हैं बॉलीवुड और क्रिकेट का रिलेशन काफी पुराना है आए दिन बॉलीवुड के किसी ना किसी अभिनेत्री का नाम खिलाड़ी के साथ जुड़ा हुआ सामने आता है और बॉलीवुड क्रिकेट के संबंध पर मुहर लगाते हुए भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और भारतीय फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में शादी कर ली है केवल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के विवाह की वजह से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों का दिल भारतीय खिलाड़ियों पर आया है जिससे यह साफ जाहिर होता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है ।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि जब भी उन्हें सुरेश रैना की बल्लेबाजी को देखने का मौका मिलेगा वे उस मौके को नहीं छोड़ेगी सोनाक्षी सिन्हा कहती है कि उन्हें सुरेश रैना की पर्सनालिटी और बैटिंग टेक्निक बहुत पसंद है साथ ही वह एक फिट खिलाड़ी है जो हर match  में अपना काफी अच्छा प्रदर्शन देते हैं इसलिए उन्हें सुरेश रैना बहुत ही अच्छे खिलाड़ी लगते हैं सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जगदीश मीणा किसी पारी में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने से पीछे नहीं हटती है और उन्हें जमकर एप्रिशिएट करती है । सुरेश रैना भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें पूरा देश पसंद करता है  । वैसे आपको बता दें कि सुरेश रैना ने कुछ साल पहले ही अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी रचाई थी और फिलहाल में उन दोनों की एक प्यारी बेटी भी हुई है जिसका नाम है ग्रेसिया रैना ।

फिल्म Dabangg से किसी करियर की शुरुआत ।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान के साथ Dabangg में की आज सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ आता है सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है । सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में यह फिल्म Dabangg सुपर डुपर हिट और इस मूवी ने रातों रात ही सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बना दिया फिर इसके बाद R Rajkumar लुटेरा रावडी राठोर फोटो अकीरा नूर और Action Jackson जैसी सुपरहिट फिल्मों की लाइन ही लग गई। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जाने-माने सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here