सोनम कपूर से भी ज़्यादा हॉट और खूबसूरत है उनकी छोटी बहन…..इन तस्वीरों को देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने !

    0
    1282

    पिछले कुछ महीनों से सोनम कपूर लगातार पूरे सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं. पहले कुछ महीने पहले सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर इन्टरनेट की दुनिया में छाई हुईं थी, उसके बाद फिर करीना कपूर के साथ अपनी फिल्म “वीरे दी वेडिंग” को लेकर भी सोनम कपूर की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की गई और हाल ही में कुछ दिन पहले ही एक मीम को लेकर भी सोशल मीडिया पर सोनम चर्चाओं में थीं. खैर यह तो बात हुई बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की परन्तु आज के हमारे इस लेख में हम सोनम कपूर की नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन की बात करने वाले हैं. तो चलिए शुरुआत करते हैं.

    आप में से बहुत लोग यह नहीं जानते होंगे कि अनिल कपूर की दो बेटियाँ हैं. बड़ी बेटी सोनम कपूर को तो आप सब जानते ही हैं लेकिन आप में से बहुत कम लोग अनिल कपूर की छोटी बेटी के बारे में जानते होंगे. अनिल कपूर की छोटी बेटी का नाम है रिया कपूर. सोनम कपूर की तरह उनकी छोटी बहन रिया कपूर भी दिखने में बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि अनिल कपूर जैसे सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद भी रिया कपूर अक्सर स्पॉटलाइट से दूर रहती हैं. अगर रिया चाहतीं तो अपनी बहन की तरह आसानी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बना सकती थीं परन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया. रिया कैमरा से ज़्यादातर से दूर रहती हैं इसलिए भारत में ज़्यादातर लोग उन्हें जानते नहीं हैं. रिया कपूर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं:

    जैसा कि आपने तस्वीरों में देखा कि रिया कपूर भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. आपको बता दें कि सोनम कपूर की पिछली फिल्म “वीरे दी वेडिंग” उनकी बहन रिया कपूर ने ही Co-Produce की थी. रिया कपूर एक बहुत ही
    शानदार फैशन डिज़ाइनर हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में में रिया कपूर का एक फैशन डिज़ाइनर के रूप में बहुत ही ज़्यादा नाम है. अनिल कपूर और सोनम कपूर के ज़्यादातर कपडे रिया कपूर ही डिज़ाइन करती हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में बड़े-बड़े सितारों के ड्रेस रिया कपूर द्वारा ही डिज़ाइन किये जाते हैं जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि रिया कपूर कितनी बेहतर फैशन डिज़ाइनर हैं. रिया कपूर की कुछ और तस्वीरें:

    रिया कपूर की रूचि अभिनेत्री बनने की जगह फैशन डिजाइनिंग में थी शायद इसलिए वह अक्सर कैमरा से दूर रहती हैं और चुप चाप स्पॉटलाइट के पीछे अपना शानदार काम करती रहती हैं. रिया कपूर की ज़िन्दगी से हमें यह भी सीखने को मिलता है कि इंसान को वही काम करना चाहिए जिसमें उसकी रूचि हो, तभी वह एक अच्छी ज़िन्दगी व्यतीत करने में सफल हो सकता है. आपको भी रिया की ज़िन्दगी से प्रेरणा लेनी चाहिए और ज़िन्दगी में जो आपको अच्छा लगे वही करना चाहिए.

    Previous articleमध्यप्रदेश विधानसभा चुनावो से पहले बीजेपी को लगा झटका, कांग्रेस ने जीती 7 में से 6 सीटें
    Next articleबीजेपी विधायक ने कांस्टेबल को जड़े दमादम थप्पड़, 12 घंटे बाद हुई रिपोर्ट दर्ज