फिर गरमाया आजन विवाद , अब इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया ट्वीट

0
506

अजान के दौरान होने वाले लाउडस्पीकर की आवाज को लेकर देश में एक बार फिर से बहस जारी हो गई हैं | सोनू निगम के द्वारा दिया गया अजान विवाद अभी थमा ही था मशहूर गायिका और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने तीन ट्वीट कर लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान पर आपत्ति जताई है। सुचित्रा के इस बयान के बाद कई यूजर्स इसका सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इसके विरोध में उतर आए हैं।

sonu nigam tweet on ajaan controvesy

कई किये tweets –

अभिनेत्री सुचित्रा ने अजान से जुड़े अपने सबसे पहले ट्वीट में कहा, ‘ ‘सुबह पौने पांच बजे घर लौटी हूं और अजान की आवाज ने कानों को चीर दिया है। इस तरह कट्टर तरीके से थोपी जाने वाली धार्मिकता से ज्यादा घटियापन कुछ नहीं हो सकता’। सुचित्रा के इस ट्वीट को उनके पिछले कई ट्वीट्स की तुलना में सबसे ज्यादा लाइक और रिट्वीट किया गया है।

ये किया दूसरा ट्वीट

सुचित्रा ने अजान से जुड़ा एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि मैं मेरे अनुसार ब्रह्ममुहुर्त में उठती हूं और प्रार्थना, रियाज और योगा करती हूं। मुझे मेरी प्रार्थना और काम को याद दिलाने के लिए किसी लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है। सुचित्रा ने यह एक सागरिका घोष के फेक अकाउंट को जवाब देते हुए लिखा था।

ये उनका तीसरा ट्वीट

सुचित्रा ने लाउडस्पीकर पर होने वाले अजान पर अपना तीसरा ट्वीट कर कहा, ‘उचित समय में अजान और प्रार्थना हो तो किसी को कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सुबह पांच बजे सारे पड़ोसियों को जगाने यह सभ्य नहीं है’।

लोगो की कई प्रतिक्रियाएं

सुचित्रा के इस ट्वीट का जहाँ कुछ लोग विरोध कर रहे हैं वही कुछ लोग उनके साथ खड़े होते नजर आ रहे हैं | जाहिर हैं इससे पहले सोनू निगम का अजान विवाद बहुत ही बड़ा बवाल ले आया था जिसके चलते उन्होंने अपना सर भी मुंडवा लिया था |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here