जल्द एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नज़र आ सकते हैं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा

0
1511
Soon you can see again on the big screen Arjun Kapoor and Parineeti Chopra

कुछ साल पहल बॉलीवुड में आई फिल्म इशकज़ादे में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने एक साथ काम करके सबको बहुत ही ज़्यादा प्रभावित किया था। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों से खूब प्यार मिला था परंतु उसके बाद दोनों एक साथ फिर से बड़े पर्दे काम करते नज़र नहीं आये। यदि आप भी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर को फिर से एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं तो हमारे पास आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया खबर है। जी हाँ बहुत जल्द खूबसूरत परिणीति चोपड़ा और डैशिंग अर्जुन कपूर एक बार फिर लंबे समय के बाद बॉलीवुड की एक फिल्म में साथ काम करते नज़र आ सकते हैं।फिल्म से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहें यह लेख।
 Soon you can see again on the big screen Arjun Kapoor and Parineeti Chopra

खबर के अनुसार परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म में एक साथ काम करते नज़र आ सकते हैं। फिल्म का नाम तो अभी रिवील नहीं किया गया है परंतु यह खबर सामने आई है कि फिल्म एक्शन थ्रिलर होने वाली है यानि पूरी फिल्म में बहुत ही ज़्यादा एक्शन देखने को मिलेगा।

सूत्रों के अनुसार फिल्म के मुख्य किरदार के लिए अर्जुन कपूर फाइनल हो चुकें हैं और दिबाकर बनर्जी अब परिणीति चोपड़ा को अर्जुन कपूर के अपोजिट साइन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और ऐसी खबर भी आ रही है कि परिणीति ही फिल्म में अर्जुन कपूर के अपोजिट नज़र आएंगे।

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म एक्शन से भरपूर्ण होगी यानि हीरो बहुत एक्शन करता नज़र आएगा। खबर के अनुसार अर्जुन कपूर फिल्म में एक हरयाणवी पुलिसवाले का किरदार निभाते नज़र आएंगे जोकि अर्जुन अपने करियर में पहली बार करने वाले हैं। फिल्म यश राज बैनर के अंडर रिलीज़ की जाएगी और ऐसा माना जा रहा है कि इस साल के जुलाई-अगस्त तक यह फिल्म रिलीज़ हो जाएगी। वाकिये यह फिल्म बॉलीवुड में एक बहुत बड़ी हिट साबित होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here